भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी ने थामा सपा का दामन, अखिलेश ने किया स्वागत
भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी ने थामा सपा का दामन, अखिलेश ने किया स्वागत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान से ठीक पहले भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक ने भगवा दल को बड़ा झटका दिया है. रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी ने समाजवादी पार्टी (सपा) का दामन थाम लिया है. आजमगढ़ में अखिलेश यादव ने एक चुनावी रैली में मयंक जोशी का सपा में स्वागत किया. 

अखिलेश ने मंच पर मयंक का हाथ पकड़कर उठाया और बोले मैं इनका स्वागत करता हूं, इनके आने से पार्टी के नेताओं का मनोबल बढ़ेगा. बता दें कि कुछ दिन पहले ही मयंक जोशी, अखिलेश यादव से मिले थे. इस मुलाकात के बाद ही इस बात के कयास लगने लगे थे कि मयंक जोशी सपा जॉइन कर सकते हैं. लखनऊ में वोटिंग की पूर्व संध्या पर हुई इस मुलाकात की तस्वीरें साझा करते हुए अखिलेश यादव ने लिखा था, “श्री मयंक जोशी जी से शिष्टाचार भेंट.” बता दें कि भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी लखनऊ कैंट विधानसभा सीट से बेटे मयंक के लिए टिकट मांग रही थीं. इसके लिए उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को चिट्ठी भी लिखी थी.

रीता बहुगुणा ने लिखा था कि मयंक कई वर्षों से पार्टी के लिए मेहनत कर रहे हैं. टिकट के सही मायने में वह हकदार हैं. यदि आवश्यकता पड़ती है, तो वह अपने सांसद पद से इस्तीफा देने के लिए राजी हैं. मगर भाजपा ने मयंक की जगह योगी सरकार में मंत्री ब्रजेश पाठक को इस सीट से टिकट दे दिया.

भाजपा MLA पर शुक्ला परिवार ने लगाया बड़ा आरोप, जानिए पूरा मामला

दिल्ली नगर निगम चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, राहुल गांधी ने बैठक कर बनाया ये प्लान

'महाराष्ट्र की तर्ज पर गोवा में भी हो रही फोन टैपिंग': संजय राउत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -