'फर्जी था बाटला हाउस एनकाउंटर, मृतकों को मिले शहीद का दर्जा..', कांग्रेस के सहयोगी मौलाना का बयान

लखनऊ: आला हजरत बरेली शरीफ के मौलाना तौकीर रजा खां ने बाटला हाउस एनकाउंटर को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिसपर बखेड़ा खड़ा होना तय है। मौलाना ने बाटला हाउस एनकाउंटर को फर्जी करार देते हुए कहा है कि एनकाउंटर में आतंकवादी नहीं मारे गए थे और इंस्पेक्टर महेश चंद्र शर्मा की हत्या पुलिसवालों ने ही की थी। 

तौकीर ने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उनसे वादा किया था कि 2009 में सरकार बनते ही सबसे पहले इस एनकाउंटर की तफ्तीश कराई जाएगी, मगर पार्टी ने ऐसा नहीं किया। मौलाना तौकीर रजा ने एनकाउंटर में मारे गए युवकों को शहीद का दर्जा देने की मांग करते हुए कहा कि कांग्रेस को पुलिस के मनोबल की चिंता थी, मुसलमानों के मनोबल की नहीं।

बता दें कि मंगलवार को बरेली के ‘आला हजरत शरीफ’ के तौकीर रजा खान ने यूपी चुनाव में कांग्रेस पार्टी को समर्थन देने का ऐलान किया था। हिंदुओं के खिलाफ ज़हर उगलने के बाद मौलाना तौकीर सुर्ख़ियों में आए थे। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने एक प्रेस वार्ता करते हुए इस बात का ऐलान किया था कि मौलाना तौकीर रजा खान ने यूपी चुनाव में पार्टी को समर्थन दिया है। साथ ही प्रियंका गाँधी के साथ तौकीर रजा व अन्य मुस्लिम नेताओं की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया में वायरल हुई थी।

एंट्रिक्स-देवास डील पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया फैसला, कांग्रेस पर क्यों लगे फर्जीवाड़े के आरोप ?

कब्रिस्तान और मदरसों की बॉउंड्री बनवाएगी राजस्थान सरकार, CM गहलोत ने किए कई बड़े ऐलान

'लड़की हैं तो क्या, टिकट दे दें ..', लड़की हूँ लड़ सकती हूँ अभियान पर बोलीं कांग्रेस नेता शहला अहरारी

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -