महिला के सामने 'हस्तमैथुन' करने वाला भारतीय गिरफ्तार
महिला के सामने 'हस्तमैथुन' करने वाला भारतीय गिरफ्तार
Share:

मुंबई : एक भारतीय शख्स ने मुंबई में शर्मनाक हरकत करते हुए एक अमेरिकी महिला के सामने अश्लील हरकत की थी. इस दौरान इस अमेरिकी महिला ने इस शख्स की तस्वीर खींच ली थी व इसे अपने ट्विटर हेंडल पर शेयर कर दिया था, जिसके बाद अब इस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

खबर के अनुसार एक अमेरिकी महिला जिसका नाम मार्याना है वह सुबह के वक्त करीब 7 बजकर 50 मिनट पर एबडो मुंबई की एक सड़क से गुजर रही थी तभी अचानक ही एक शख्स जिसका नाम गोपाल वाल्मिकी है. उसने अमेरिकी महिला मार्याना के सामने मैस्टरबेशन (हस्तमैथुन) करने लगा. मार्याना ने अपने ट्वीट में कहा की जब वह उस शख्स के सामने आई तो वह शख्स तुरंत ही वहां से रफूचक्कर होने का प्रयास करने लगा उसके भागने से पहले ही मार्याना ने उसकी तस्वीर खीच ली व अपनी इस घटना को ट्विटर हेंडल पर शेयर किया.

मार्याना ने अपील की इसे अधिक से अधिक लोग रिट्वीट करे. मार्याना के साथ हुई इस शर्मनाक हरकत का सभी ने विरोध किया व लोगो ने इस ट्वीट को जबरदस्त रूप से रिट्वीट किया. अमेरिकी महिला मार्याना पेशे से एक लेखिका है व मार्याना ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा की इस घटना के वक्त कैसे दो अन्य लोगो ने मेरी सहायता की जो की तस्वीर में नजर आ रहे है.

मार्याना के इस दूसरे ट्वीट को भी जमकर रिट्वीट मिले हैं. इस खबर की जानकारी जब मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को पता चली तो उन्होंने अमेरिकी महिला मार्याना को विश्वास दिलाया की उनको न्याय मिलेगा. इस घटना के लिए सीएम ने ज्वाइन्ट सीपी देवेन भारती को इसकी जाँच के लिए कहा है. इस दौरान एक अन्य भारतीय व्यकि ने इसके लिए मार्याना से मांफी भी मांगी इस पर मार्याना ने कहा की इस घटना का भारत से कुछ लेना देना नही है. ऐसी घटनाए हर जगह होती रहती है. मैं भारत को बहुत प्यार करती हूँ व आगे कहा की यह मेरा घर है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -