ATM कटर गैंग का मास्टर माइंड दिल्ली पुलिस की हिरासत में
ATM कटर गैंग का मास्टर माइंड दिल्ली पुलिस की हिरासत में
Share:

ग्वालियर। शहर के मुरार और बहोड़ापुर इलाके में ATM काटकर करीब 53 लाख रुपए लूटने वाले बदमाशों की तलाश में पिछले दस दिनों से पुलिस की टीम कर रही है जिसके चलते पुलिस ने हरियाणा के नूह मेवात के सुनाना और ताबडू में अपना डेरा जमाए रखा था। वही, दिल्ली की स्पेशल ब्रांच ने ATM काटने वाली गैंग के मास्टर माइंड और उसके साथियो को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सोहराब, समीर और उनके एक साथी को गिरफ्तार किया गया है। इन आरोपियों ने ग्वालियर, मुरैना और महाराष्ट्र के अकोला, दिल्ली में भी इस तरह की वारदाते की है। दिल्ली पुलिस के द्वारा इन आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। अब ग्वालियर पुलिस आरोपियों को दिल्ली पुलिस से प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर आएगी।

बताया जा रहा है कि, बदमाश सोहराब और समीर ताबड़ू के सोंक और मोहम्मदपुर के रहने वाले हैं। अब ग्वालियर पुलिस इन बदमाशों के दूसरे साथियों की तलाश कर रही है। जहां ग्वालियर पुलिस बदमाशों की तलाश करती रह गई वहीं, दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने बदमाशों को पकड़ लिया है। लेकिन, इस दौरान ही बदमाशों की दूसरी गैंग ने शिवपुरी में इस प्रकार की वारदात को अंजाम दिया। 

इस घटना के बाद शहर के एसएसपी अमित सांघी ने शहर के इलाको, जैसे पुरानी छावनी, पनिहार और महाराजपुरा में चेकिंग पाइंट पर अपने डिपार्टमेंट के जवानो को तैनात कर दिया। इसके चलते, शहर में आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग करवाई गई। बताया गया है कि, मुरार और बहोड़ापुर में ATM काटकर लूटने वाले बदमाशों की पहचान पुलिस ने कर ली है वहीं, पुलिस की टीम ने बदमाशों को पकड़ने के लिए हरियाणा में डेरा डाल रखा है। जिन बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को पकड़ा है, वह कौन हैं इस बात की जानकारी निकलवाई जा रही है।

मध्यप्रदेश के इस मंदिर में मन्नत पूरी होने पर चढ़ाई जाती है घड़ी

राज्‍यपाल ने छात्र-छात्राओं से किया संवाद, हितग्राहियों को लाभपत्र भी वितरित किये गए'

सभी हनुमान भक्तों पर FIR होनी चाहिए...', बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -