महिला कबड्डी प्लेयर को कोच ने उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह
महिला कबड्डी प्लेयर को कोच ने उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे शहर (Thane) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां पुलिस ने एक कबड्डी कोच को खिलाड़ी के क़त्ल के आरोप में गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस अपराधी से पूछताछ में जुटी है। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि महिला कबड्डी खिलाड़ी अन्य लड़कों से बात करती थी, इस बात को लेकर उसका कोच एतराज करता था। कोच को यह गवारा नहीं था कि प्लेयर अन्य लड़कों से बात करे।

17 वर्षीय कबड्डी प्लेयर का शव 24 मई को शहर के कोलशेत क्षेत्र में उसके घर से बरामद हुआ था। इस मामले की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना का जायजा लिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की तहकीकात आरम्भ की। तहकीकात के पश्चात् पुलिस ने मंगलवार को नवी मुंबई के घनसोली से 23 वर्षीय गणेश घमबीरराव को गिरफ्तार कर लिया। घमबीरराव ने पुलिस को पूछताछ के चलते बताया कि वह इस बात से परेशान था कि लड़की अन्य लड़कों से बात करती थी। वह उस समय उसके घर गया था, जब वह अकेली थी। वहां उससे झगड़ा हुआ। 

तत्पश्चात, अपराधी ने चाकू से हमला किया और रस्सी से उसका गला घोंट दिया। इस घटना के बारे में कपूरबावड़ी पुलिस स्टेशन के अफसर ने कहा कि तहकीकात के चलते पुलिस ने लड़की के परिवार के सदस्यों से बात की तो घटना में कबड्डी कोच की संभावित संलिप्तता के बारे में पता चला। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है। 

गर्लफ्रेंड से माँगा सेक्सुअल फेवर तो भड़का प्रेमी, पहाड़ी पर बुलाया और फिर...

मॉनसून से पहले इस राज्य में बरसे बदरा, इन शहरों के लिए IMD ने जारी किया अलर्ट

शादी की पार्टी में झूमर गिरने से दुल्हन का भाई हुआ था घायल, अब फाइव स्टार होटल पर लगा लाखों का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -