केरल में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन ने पिनाराई विजयन की निंदा की
केरल में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन ने पिनाराई विजयन की निंदा की
Share:

दक्षिण केरल पिछले कुछ दिनों से देश के कुल सीओवीआईडी ​​​​-19 मामलों में से आधे से अधिक की रिपोर्ट कर रहा है, केंद्र और राज्य के सत्तारूढ़ सीपीआई (एम) के बीच एक गर्म आदान-प्रदान को लात मार रहा है। केंद्रीय राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने बुधवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को राज्य में बिगड़ती सीओवीआईडी ​​​​-19 स्थिति पर फटकार लगाई और आरोप लगाया कि राज्य सरकार लोगों के जीवन की रक्षा करने में विफल रही है। मुरलीधरन ने आरोप लगाया कि विजयन की अतार्किक रणनीति और प्रेरित मीडिया प्रचार देश को महंगा पड़ रहा है।

मुरलीधरन ने एक ट्विटर पोस्ट पर लिखा, "केरल में खतरनाक कोविड-19 स्थिति, @vijayanpinarayi लोगों के जीवन की रक्षा करने में स्पष्ट रूप से विफल रही है। अकेले केरल में कल 24,296 मामले और 173 मौतें दर्ज की गईं @ vijayanpinarayi की अतार्किक रणनीति और प्रेरित मीडिया प्रचार देश को महंगा पड़ा।" इससे पहले 16 अगस्त को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने दक्षिणी राज्य का दौरा किया था और मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज के साथ राज्य में कोविड-19 के लिए सार्वजनिक स्वास्थ्य प्रतिक्रिया पर चर्चा की थी।

इस बीच, केरल ने 24,296 कोविड​​​​-19 सकारात्मक मामले दर्ज किए, जो मंगलवार को देश के किसी भी राज्य / केंद्र शासित प्रदेश द्वारा सबसे अधिक एकल-दिवसीय स्पाइक है। राज्य ने 173 कोविड की मृत्यु भी दर्ज की। राज्य में पिछले 24 घंटों में कोविड-19 के 37,593 नए मामले सामने आए हैं, जिसमें केरल ने 24,296 ताजा संक्रमणों में योगदान दिया है। बुधवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश में 648 नए लोगों की मौत ने संचयी टोल को 4,35,758 तक पहुंचा दिया।

कोरोना की दहशत, इस राज्य ने वापस लिया स्कूल खोलने का फैसला

देश के कुल कोरोना मामलों में से 65% अकेले केरल से, ओणम के बाद से हालात बदतर

बिहार अनलॉक की प्रक्रिया हुई शुरू, सीएम नितीश ने बताया क्या-क्या खुलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -