क्या अलग हो गए हैं केएल राहुल और अथिया शेट्टी?
क्या अलग हो गए हैं केएल राहुल और अथिया शेट्टी?
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाले सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी इस समय काफी चर्चाओं में हैं. जी दरअसल उनका नाम काफी समय से क्रिकेटर केएल राहुल के साथ जुड़ा है और दोनों को एक बार नहीं बल्कि कई बार साथ में देखा जा चुका है. ऐसे में आए दिन दोनों के रिश्ते को लेकर खबरें जोरों पर रहती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

इस समय भी दोनों चर्चाओं का हिस्सा बन गए हैं. जी दरअसल हाल ही में अथिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस ने केएल राहुल को क्रॉप किया हुआ है और इसी के बाद से लोगों ने यह अंदाजा लगाना शुरू कर दिया गया है कि अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल अलग हो गए हैं. वहीं अथिया ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा है- ''एक सपने की तरह महसूस होता है.''

इस समय अथिया की ये फोटो भी हमेशा की तरह से छा गई है लेकिन इसके साथ ही कई तरह के सवाल भी खड़े हो गए हैं. कुछ फैंस ने यह पूछा है कि क्या दोनों के बीच दरार आ गई है तो कुछ फैंस ने दरार आने की बातों को कन्फर्म तक कर दिया है. वैसे बीते समय में ही अथिया ने केएल राहुल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं और उस दौरान जो फोटो उन्होंने शेयर की थी उसमे दोनों का प्यार भरा अंदाज नजर आया था. उस दौरान वह राहुल के कंधे पर हाथ और अपना चेहरा रखकर हंस रही थीं, और राहुल मुस्‍कुरा रहे थे.

लॉकडाउन में प्रिंसेस बनी प्रियंका चोपड़ा, भतीजी ने किया मेकओवर

जब ऐश्वर्या पर लगे थे अनप्रोफेशनल होने के इल्जाम, विवेक ओबेरॉय ने दिया था यह जवाब

पिता का रोल करने के लिए तैयार हैं करण जौहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -