इरफ़ान को भुला नहीं पा रहीं हैं टिस्का चोपड़ा

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने इरफ़ान खान के निधन पर दुःख जताया है. उन्होंने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'किस्सा' में स्वर्गीय इरफान खान के साथ काम किया था.ऐसे में इरफ़ान के निधन से वह सदमे में है. उनका कहना है कि, ''संघर्ष के शुरूआती दिनों में इरफान ने उन्हें सही दिशा में भेजा था.''

हाल ही में उन्होंने एक वेब साइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि, "जैसा कि मैं नब्बे के दशक में संघर्ष कर रही थी और निराशा महसूस कर रहा थी. बल्कि मैं कहूंगी कि मैं अभिनय छोड़नी चाहती थी क्योंकि यहां ऐसा कुछ भी नहीं था जो मुझे यहां से मिल सकता था.'' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ''ख़ास करके जैसा काम जो मैं करना चाहती थी. मुझे याद है टीशू (तिग्मांशु धुलिया) और इरफान वहां थे और इरफान ने तुरंत कहा, "देख लो, कैसे हार मान रही है, अभिनय छोड़ना है? ठीक है, छोड़ दे, लेकिन याद रख, अपने तरीके से आगे बढ़ने के लिए हिम्मत चाहिये होती है!"

वहीं आगे टिस्का ने कहा, ''इरफ़ान ने उन्हें 'बुलेट्स ओवर ब्रॉडवे' और 'वंस अपॉन ए टाइम इन अमेरिका' जैसी फिल्मों की डीवीडी दी और यह एक तरह का टास्क था उन फिल्मों को देखना और समझने का इसके बाद, इरफान ने टीवी शो 'स्टार बेस्टसेलर' के एक खंड का निर्माण किया, जिसका शीर्षक था 'हम साथ साथ हैं क्या?'! यह उनकी पत्नी सुतापा सिकंदर द्वारा लिखित और धूलिया द्वारा निर्देशित था. उन्होंने इस सेगमेंट में मुझे उतारा था.' इस तरह टिस्का इरफ़ान को भूल नहीं पा रहीं हैं.

सीढ़ियों से गिरे डिस्को डांसर के सिनेमैटोग्राफर, हालत है बहुत गंभीर

कनिका कपूर को सता रही है अपने बच्चों की याद

लॉकडाउन में पोछा लगाने को मजबूर हुईं सनी लियोनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -