लता मंगेशकर ने ट्वीट कर दी धीरजलाल भंसाली को श्रद्धांजलि
लता मंगेशकर ने ट्वीट कर दी धीरजलाल भंसाली को श्रद्धांजलि
Share:

साल 2020 में एक के बाद एक सिनेमा के कई दिग्गजों ने अलविदा कह दिया है. ऐसे में आप जानते ही होंगे ऋषि कपूर और इरफान खान के बाद अब धीरजलाल ओच्छाव भंसाली ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया. इस तरह के दृश्य को देखने के बाद बॉलीवुड के सितारों को यकीन नहीं हो रहा है. वहीं अब लता मंगेशकर ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी है.

पहले तो आपको बता दें कि 94 की उम्र में धीरजलाल भंसाली ने अपनी आखिरी सांस ली थी और ऐसे में लता मंगेशकर ने उन्हें याद करते हुए ट्वीट किया. हाल ही में ट्वीट में लता ने लिखा, 'Hamari Industry ke bahut mashhoor sound recordist D O Bhansali ji ka aaj nidhan hua ye sunke mujhe bahut dukh hua.Unhone mere kai film songs record kiye. Wo bahut acche recordist the. Minoo Katrak ji,jinhe hum Minoo baba kehete the unke wo assistant the..'

इसी के साथ लता मंगेशकर ने इसके बाद एक और ट्वीट में लिखा, 'Minoo baba ke retirement ke baad Bhansali ji cheif recordist bane. Wo ek bhale insaan the.hamare bahut acche sambandh the. Bhagwan unki aatma ko shanti de..' आप सभी को बता दें कि लता मंगेशकर के ट्वीट पर बाकी फैंस भी धीरजलाल भंसाली को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. जी दरअसल इनसे पहले ऋषि कपूर के निधन पर भी लता मंगेशकर भावुक हो गई थीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिनेता को श्रद्धांजलि दी थी. उस दौरान लता ने ऋषि कपूर के बचपन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की थीं, जो फैंस को पंसद आईं थीं.

धारावी के रैपर संग बॉलीवुड स्टार्स ने बनाया वीडियो

क्या अलग हो गए हैं केएल राहुल और अथिया शेट्टी?

विदेश में फंसी हैं विंदू दारा सिंह की पत्नी और बेटी, अकेले मना रहे हैं जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -