Maruti Alto 800 नई ​कीमत के साथ हुई लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन
Maruti Alto 800 नई ​कीमत के साथ हुई लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन
Share:

फेसलिफ्ट डीलरशिप्स पर नई  Maruti Suzuki Alto 800 पहुंचने लगी है. हाल ही में 2019 Maruti Suzuki Alto 800 को तस्वीरों में देखा गया है. कंपनी ने 2019 Alto 800 में कॉस्मैटिक अपडेट्स दिए हैं. वहीं, नए सेफ्टी नॉर्म्स को देखते हुए इसमें अतिरिक्त सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं. हाल ही में मारुति ने अपनी Alto K10 को सेफ्टी अपग्रेड्स के साथ लॉन्च किया था. ऐसे में माना जा रहा है, कि 2019 Alto 800 में भी ऐसे ही बदलाव किए जाएंगे. बता दें कि नई Alto 800 की बुकिंग डीलरशिप्स पर Maruti Suzuki ने शुरू है. कार की विशेषता के बारे मे विस्तार से जानकारी आगे पढ़े.

BSNL ने लॉन्च किया लॉन्ग वैलिडिटी प्लान, Jio को मिलेगी चुनौती

Alto फेसलिफ्ट की कीमतों का Maruti Suzuki ने अभी कोई ऐलान नहीं किया है. हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें, तो यह मौजूदा मॉडल से 10,000 रुपये महंगी होगी. Maruti Suzuki Alto के मौजूदा मॉडल की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 2.67 लाख रुपये है. Remault Kwid और Datsun redi-GO से Maruti Suzuki Alto का भारतीय बाजार में मुकाबला होगा.

Hike ने बड़ी संख्या मे लॉन्च किए ​स्टिकर्स, 40 भाषा में है उपलब्ध

अगर हम Alto कार की खासियत की बात करे तो इसमें पावर के लिए 796 सीसी, 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है. इसका इंजन 47 bhp की मैक्सिमम पावर और 69 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसका इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है. नए ग्रिल और बंपर के साथ नई Maruti Suzuki Alto 800 के फ्रंट में स्टाइलिंग के लिए बड़े एयर इंटेक दिए गए हैं.

Realme C2 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत है बहुत कम

Xiaomi Poco F1 से Samsung Galaxy A70 कितना है अलग, ये होगी विशेषता

दुनियाभर मे करोड़ों लोगों ने बनाया '123456' पासवर्ड, ये होगा खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -