BSNL  ने लॉन्च किया लॉन्ग वैलिडिटी प्लान, Jio को मिलेगी चुनौती
BSNL ने लॉन्च किया लॉन्ग वैलिडिटी प्लान, Jio को मिलेगी चुनौती
Share:

यूजर्स के लिए BSNL ने अपने प्रीपेड एक नया प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान को एक्सटेंड वैलिडिटी प्लान के तौर पर लॉन्च किया गया है. पिछले कुछ महीनों से पब्लिक सेक्टर की कंपनी BSNL (भारत संचार निगम लिमिटेड) ने भी अन्य कंपनियों Jio, Vodafone और Airtel की तरह ही यूजर्स के लिए नए-नए ऑफर्स ला रही है. प्राइस वॉर में BSNL ने भी टेलिकॉम सेक्टर में अपनी जियो से मुकाबला करने वाली सोच को स्पष्ट कर दिया है.

Apple iPhone 2019 में होगा ट्रिपल रियर कैमरा, जानिए अन्य खासियत

वैलिडिटी एक्सटेंशन प्लान के तौर पर BSNL के इस प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया गया है. यह प्लान उन यूजर्स के लिए होगा जिनकी वैलिडिटी एक्सपायर होने वाली होगी. इस रीचार्ज पैक के जरिए यूजर्स को 180 दिनों की वैलिडिटी का लाभ मिलेगा. इसके साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा. इस प्लान में दिल्ली और मुंबई में फ्री रोमिंग कॉल्स की सुविधा नहीं मिलेगी. अगर, आप अभी किसी अन्य प्रीपेड प्लान का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो इस प्लान में स्विच कर सकते हैं. आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल में BSNL का यह प्लान फिलहाल  उपलब्ध है.

IRCTC पर बिना पैसे के करें टिकट बुक, इन यूजर को मिलेगा फायदा

बीएसएनएल ने पिछले दिनों केवल अपने पोस्टपेड उपयोगकर्ताओं के लिए रिफंड की पेशकश की घोषणा की है. इस ऑफर के तहत बीएसएनएल यूजर्स को सालाना पोस्टपेड प्लान्स में कैश बैक ऑफर दिया जाता है. प्रत्येक वार्षिक और अर्ध-वार्षिक उपयोगकर्ता शुल्क के लिए रिफंड की पेशकश कर सकते है. यह छूट की पेशकश प्रत्येक प्लान पर निर्भर करती है. 

दुनियाभर मे करोड़ों लोगों ने बनाया '123456' पासवर्ड, ये होगा खतरा

Leica ने पेश किया दमदार 4K कैमरा, जानिए फीचर

Hike ने बड़ी संख्या मे लॉन्च किए ​स्टिकर्स, 40 भाषा में है उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -