Hike ने बड़ी संख्या मे लॉन्च किए ​स्टिकर्स, 40 भाषा में है उपलब्ध

Hike ने बड़ी संख्या मे लॉन्च किए ​स्टिकर्स, 40 भाषा में है उपलब्ध

लोगों को मैसेंजिंग ऐप की आजकल इंटरनेट की दुनिया में काफी जरूरत है. आजकल अगर मैसेंजिंग ऐप ना हो लोगों के रोजाना काम में रूकावट आ जाती है. ऐसे में स्मार्टफोन यूजर्स के लिए मैसेंजिंग ऐप बहुत जरूरी है. इंटरनेट की दुनिया में मैसेंजिंग ऐप के लिए काफी सारे ऐप्स हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि व्हाट्सऐप, मैसेंजर इंस्टाग्राम दुनिया मे बहुत लोकप्रियता हासिल कर चुके है.

बहुत सस्ता है Xiaomi का ये स्मार्टफोन, 1 महीने में 10 लाख फ़ोन हुए Sell

भारतीय मैसेंजिंग ऐप का इस लिस्ट में भी नाम है. उस ऐप का नाम हाइक है. हाइक को भारत में ही बनाया गया है, और धीरे-धीरे इस ऐप ने भारतीय यूजर्स के लिए दिल में जगह बनाई है. हाइक बाकी ऐप्स से थोड़ा अलग है. इस ऐप में चैटिंग करने का एक अलग ही मजा है. नए फीचर्स को जोड़ने का काम यूजर्स के अनुभव को बेहतर करने के लिए इस ऐप ने हमेशा कुछ ना कुछ नया काम किया है. 

Zaap Wireless headphones हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

यूजर्स को एक नए और शानदार चैटिंग का अनुभव हाइक ने कराने के लिए "हाइक स्टिकर्स चैट" को लॉन्च किया है. दोस्त या रिश्तेदारों से अक्षरों यानि टेक्स्ट में इसके जरिए यूजर्स को स्टिकर्स में चैट करने का मौका मिलेगा. अभी तक यूजर्स कीबोर्ड से अपना सेंटेंश टाइप करके चैट करते थे लेकिन अब उन्हें टाइप करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. यूजर्स जिन शब्दों में रिप्लाई करना चाहेंगे उन्हें उसी शब्दों में स्टिकर्स मिलेगा जिसके जरिए वो रिप्लाई कर पाएंगे। यह वाकई में एक शानदार चैटिंग अनुभव होगा. इस स्टिकर्स चैट को हाइक ने 40 से ज्यादा भारतीय भाषाओं में 30,000 से ज्यादा स्टिकर्स के साथ यूजर को उपलब्ध् कराया है.

इंस्टाग्राम नया फीचर कर रहा टेस्ट, मिलेगी ये सुविधा

आप अपना फ़ोन रखकर भूल गए है तो अपनाये यह तरीका

BHIM ऐप ने लॉन्च किया नया फीचर, ऐसे करें इस्तेमाल