Xiaomi Poco F1  से  Samsung Galaxy A70 कितना है अलग, ये होगी विशेषता
Xiaomi Poco F1 से Samsung Galaxy A70 कितना है अलग, ये होगी विशेषता
Share:

स्मार्टफोन को 26 अप्रैल से सेल के लिए Samsung Galaxy A70 ने हाल ही मे लॉन्च किया गया है. कंपनी इस फोन की सेल को बढ़ाना चाहती है.इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में हाल ही में खुलासा किया गया है. इसकी कीमत 30,000 रुपये के आस-पास रह सकती है. इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला Xiaomi के पिछले साल लॉन्च हुए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Poco F1 से है. यह दोना स्मार्टफोन तुलना करने पर कितने अलग है. आइये जानते है.

Aprilia ने पेश की सबसे मंहगी बाइक, कीमत सुन के उड़ जायेंगे होश

आपको 19,990 रुपये की कीमत में Xiaomi Poco F1 का बेस वेरिएंट उपलब्ध है जबकि Galaxy A70 की कीमत का अभी खुलासा नहीं किया गया है. इसे 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच में लॉन्च किया जा सकता है. ओवरऑल देखा जाए तो बेहतर कैमरा और लेटेस्ट फीचर्स के हिसाब से Galaxy A70 एक बेहतर विकल्प है जबकि कीमत और परफॉर्मेंस के मामले में एक बेहतर विकल्प के तौर पर Poco F1 को आप देख सकते हैं.

Triumph की Rocket III का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए खासियत

सैमसंग गैलेक्सी A70 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 ऑक्टा-कोर SoC प्रोसेसर है, जबकि Xiaomi Poco F1 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट प्रोसेसर है. गैलेक्सी A70 में 6GB रैम और 128GB का बिल्ट स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. पोको एफ 1 तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है: 6 जीबी + 64 जीबी, 6 जीबी + 128 जीबी और 8 जीबी + 256 जीबी. एंड्रॉयड 9 पाई पर दोनों स्मार्टफोन काम करते है.

Honda CB150R Streetster बाइक KTM 125 Duke की तुलना मे कितनी है बेहतर, पढ़ें डिटेल

Suzuki Vs Kawasaki में से किसकी बाइक है दमदार, जानिए स्पेसिफिकेशन

Honda Vs Yamaha में से किसकी बाइक है बेस्ट, पढ़े जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -