Realme C2 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत है बहुत कम
Realme C2 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत है बहुत कम
Share:

भारत में Realme C2 को लॉन्च कर दिया गया है. डायमंड-कट डिजाइन के साथ Realme ने अपने इस नए बजट स्मार्टफोन को पेश किया है. Realme C2 में ड्यूल-कैमरा सेटअप के साथ 19.5:9 का डिस्प्ले पैनल दिया गया है. Realme C2 पिछले साल लॉन्च हुए Realme C1 का सक्सेसर मॉडल है। Realme C2 की टक्कर Samsung Galaxy M10 और Redmi 7 से होगी। 16GB और 32GB में फोन दो स्टोरेज वैरिएंट लॉन्च किया है.

IRCTC पर बिना पैसे के करें टिकट बुक, इन यूजर को मिलेगा फायदा

भारत में कीमत और उपलब्धता Realme C2 इस प्रकार है. Realme C2 को भारत में 2GB रैम + 16GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए Rs 5999 में लॉन्च किया गया है. और 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए Rs 7999 में लॉन्च किया गया है. फोन, डायमंड ब्लू और डायमंड ब्लैक कलर विकल्प में आता है. Flipkart और Realme की फोन सेल के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगा.

Hike ने बड़ी संख्या मे लॉन्च किए ​स्टिकर्स, 40 भाषा में है उपलब्ध

अपनी प्रतिस्पर्धी को हराकर Realme की योजना शीर्ष पर पहुंचने की है. कंपनी अब Realme C2 को सैमसंग गैलेक्सी M10 और Redmi 7. गैलेक्सी M10 जैसे बजट फोन के जवाब में भारत में 7990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है. वहीं, Redmi 7 को Redmi Y3 के साथ 24 अप्रैल को लॉन्च किया जाना चाहिए. Redmi का फोन पहले से ही चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध है.

BSNL ने लॉन्च किया लॉन्ग वैलिडिटी प्लान, Jio को मिलेगी चुनौती

दुनियाभर मे करोड़ों लोगों ने बनाया '123456' पासवर्ड, ये होगा खतरा

Leica ने पेश किया दमदार 4K कैमरा, जानिए फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -