शूटिंग के सेट पर जिन्दा जल गई ये एक्ट्रेस
शूटिंग के सेट पर जिन्दा जल गई ये एक्ट्रेस
Share:

दुनियाभर में कई बार ऐसे हादसे हो जाते हैं जो हैरान कर जाते हैं। अब एक ऐसे ही हादसे के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। जी दरअसल यह हादसा फिल्म जगत से जुड़ा है जहाँहर सीन को ज्यादा से ज्यादा रियल बनाने की कोशिश की जाती है ताकि दर्शकों को आनंद आए। वहीं कई बार ऐसी कोशिशें खतरनाक साबित हो जाती हैं और सब कुछ बर्बाद हो जाता है। केवल यही नहीं बल्कि कभी एक्टर्स की गलती के चलते तो कभी मेकर्स की चूक की वजह से शूटिंग सेट पर भी बड़े-बड़े हादसे हो जाते हैं और उन हादसों में जान भी चली जाती हैं। वैसे आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसमें एक एक्ट्रेस की जान तीसरे शख्स की लापरवाही के चलते चली गई थी।

जी दरअसल हम बात कर रहे हैं दिवंगत हॉलीवुड एक्ट्रेस मार्था मैन्सफील्ड (Martha Mansfield) के बारे में। इस फिल्म की शूटिंग करने के दौरान मार्था (Martha Mansfield) के साथ भयानक हादसा हो गया था जिसके बाद काफी कोशिश के बावजूद उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। जी दरअसल इस हादसे के बारे में बात करें तो मार्था (Martha Mansfield) उस दौर की सुपरस्टार थीं और उस समय फिल्मों में आवाज नहीं हुआ करती थी। वहीं 'The Warrens of Virginia' की शूट‍िंग के दौरान मार्था (Martha Mansfield) ने अपना सिविल वार कॉस्ट्यूम पहना हुआ था जो तेजी से आग पकड़ लेता है।

वहीं सीन खत्म करने के बाद वह अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गईं और आराम करने लगीं। लेकिन उसी समय वहां से गुजर रहे एक शख्स ने माचिस की तीली उनकी तरफ फेंक दी। उस तीली के चलते मार्था (Martha Mansfield) की ड्रेस ने आग पकड़ ली और वह बुरी तरह जल गईं। इस हादसे के बाद मार्था (Martha Mansfield) को अस्पताल ले जाया गया और उनका दो दिन तक इलाज चला लेकिन उनकी मौत हो गई। यह हादसा आज भी जो व्यक्ति सुनता है उसके होश उड़ जाते हैं।

बॉलीवुड में एंट्री करना चाहते है ड्वेन जॉनसन, कहा- "मुझे पसंद आएगा कि।।।।।"

इस दिन रिलीज़ होगी एडेल की नई फिल्म

हॉलीवुड स्टार इद्रिस एल्बा का बड़ा एलान, कहा- "जल्द ही बंद करूँगा बीयर।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -