हॉलीवुड स्टार  इद्रिस एल्बा का बड़ा एलान, कहा-
हॉलीवुड स्टार इद्रिस एल्बा का बड़ा एलान, कहा- "जल्द ही बंद करूँगा बीयर..."
Share:

हॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग से धाक जमाने वाले अभिनेता इद्रिस एल्बा को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं जो जानता न हो, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इद्रिस एल्बा ने अपनी एक्टिंग के बल पर अपने फैन का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, वह हमेशा ही लोगों को खुश करने के लिए कुछ न कुछ नया अपनाते ही रहते है, वहीं हम यह भी बता दें कि एक बार फिर से इद्रिस एल्बा चर्चाओं में बने हुए है, लेकिन क्यों इस बारें में आज हम आपको बताने जा रहे है... 

जी दरअसल इद्रिस एल्बा ने हाल ही में यह एलान किया है कि वह बीयर का सेवन नहीं करेंगे, और खुद को फिट रखने के लिए दूसरे नए तरीकों को आजमाएंगे, इतना ही नहीं इद्रिस एल्बा का यह एलान सुनकर हर एक फैंस हैरान हो गया है.  हाल ही में एक  खबर सामने आई थी जिसमे इद्रिस एल्बा ने खुद ही इस बात का खुलासा किया था कि उनको बहुत ही कम उम्र में मदिरा पान की बुरी लत लग गई थी, जिसके बाद से वह रोजाना बीयर और मदिरा का सेवन करते थे. अपनी बात को जारी रखते हुए इद्रिस एल्बा ने कहा था कि, मेरी इस लत के कारण मेरे शरीर को बहुत नुकसान पहुंच रहा है, जिस पर वह बिलकुल भी ध्यान नहीं दे पा रहे है. लेकिन अब उन्होंने यह भी कहा है कि वह जल्द ही बीयर का सेवन भी पूरी तरह से बंद करने वाले है. 

वहीं हम बात करें इद्रिस एल्बा के वर्किंग तो उन्होंने हॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता है, इतना ही नहीं उन्होंने मूवी के साथ साथ टीवी के भी कई शो में काम किया है, जिनके नाम कुछ इस तरह से है The Office ,The Suicide Squad ,थोर: रग्नारोक, सैटरडे नाइट लाइव, द हार्डर दे फॉल, एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर, जैसी कई फिल्मों में नज़र आ चुके है. 

कर्ज से परेशान किसान ने मौत को लगाया गले

भाजपा का 'बदला', सपा में शामिल हुए विधायक के बदले सुभाष पासी को किया अपने पाले में...

फैंस से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक, सबने इस तरह स्पेशल बनाया शाहरुख का बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -