मनीष सिसोदिया केस: CBI ने 5 और अधिकारीयों को भेजा समन, मामले में ED की भी हुई एंट्री
मनीष सिसोदिया केस: CBI ने 5 और अधिकारीयों को भेजा समन, मामले में ED की भी हुई एंट्री
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार की आबकारी नीति को लागू करने से संबंधित कथित भ्रष्टाचार के मामले में CBI ने पांच आरोपियों को शनिवार को दिल्ली स्थित CBI हेडक्वार्टर में पूछताछ के लिए बुलाया है। अधिकारियों ने शनिवार को कहा कि एजेंसी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास समेत 31 स्थानों पर छापेमारी के दौरान जब्त किए गए डाक्यूमेंट्स की भी जांच कर रही है।

अधिकारियों ने कहा कि एक बार डाक्यूमेंट्स और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स के साथ ही बैंक लेन-देन की जांच की प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद, अन्य आरोपियों को समन भेजा जाएगा। बीते बुधवार को दर्ज की गई CBI की FIR को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के साथ भी शेयर किया गया है। बता दें कि, ED एक वित्तीय जांच एजेंसी है, जो इस मामले में धन शोधन के आरोपों की जांच करेगी। CBI ने शुक्रवार को 31 जगहों  पर छापेमारी की थी, जिसमें सिसोदिया से जुड़े परिसरों के साथ-साथ कुछ नौकरशाह और व्यवसायी भी शामिल थे।

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ 'AAP' ने भी CBI के इन छापों की निंदा करते हुए दावा किया कि CBI को 'AAP' नेताओं को परेशान करने के लिए 'ऊपर से' यानी सरकार की तरफ से कहा गया है। वहीं, भाजपा ने दिल्ली सरकार से अपनी आबकारी नीति पर सफाई देने के लिए कहा है।

कांग्रेस ने किया AAP का विरोध, भड़क गईं PDP की महबूबा, जानें मामला

'अब मुख्यमंत्री घर पर नही बैठेंगे...', फडणवीस का उद्धव ठाकरे पर हमला

राहुल गांधी ने बांधे CM बघेल की तारीफों के पूल, कही ये बड़ी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -