Ind Vs Zim: 161 पर ढेर हुई ज़िम्बाब्वे, शार्दुल ठाकुर ने झटके 3 विकेट
Ind Vs Zim: 161 पर ढेर हुई ज़िम्बाब्वे, शार्दुल ठाकुर ने झटके 3 विकेट
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया और जिम्बाब्वे के बीच तीन ODI मुकाबलों की सीरीज का दूसरा मैच हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जा रहा है। भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल ने दूसरे मुकाबले में भी टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है। पहले बैटिंग करने उतरी जिम्बाब्वे की शुरुआत इस श्रृंखला के दूसरे मैच में भी निराशाजनक रही।

ज़िम्बाब्वे ने 31 के स्कोर कुल स्कोर पर ही अपने 4 अहम विकेट गंवा दिए थे। हालांकि, सीन विलियम्स ने 42 रन की पारी खेलकर टीम की पारी को संभालने के लिए कोशिश की थी। मगर, दूसरा कोई बल्लेबाज़ उनका साथ नहीं दे सका और जिम्बाब्वे की टीम 38.1 ओवर में 161 रन पर सिमट गई। विलियम्स के अलावा रयान बर्ल 39 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं, टीम इंडिया की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने तीन, सिराज, कृष्णा, पटेल, कुलदीप, सिराज, हुड्डा ने 1-1 विकेट झटका।

बता दें, टीम इंडिया पहला ODI 10 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है। पहले ODI में भी ज़िम्बाब्वे पहले बल्लेबाज़ी करते हुए सस्ते में सिमट गई थी और भारत ने आसानी से मैच जीत लिया था। उस मैच में ज़िम्बाब्वे मात्र 189 रन बना पाई थी और इस मैच में दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा और अक्षर पटेल ने भी 3-3 विकेट अपने नाम किए थे। इसके बाद शिखर धवन (81) और शुभमन गिल (82) ने ही भारत को जीत दिला दी थी। 

फर्जी पासपोर्ट बनकर लोगों को भेजते थे विदेश, ज़ाकिर-जमील समेत 5 गिरफ्तार

एफ़टीएक्स क्रिप्टो कप शतरंज में प्रग्गानंधा अपने नाम की एक और जीत

सलीमा टेटे का बड़ा बयान, कहा- "लकड़ा, प्रधान मेरी प्रेरणा हैं..."

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -