मोबाइल का कम इस्तेमाल करने के लिए कहता था पिता, कलयुगी बेटी ने चाकुओं से गोदा
मोबाइल का कम इस्तेमाल करने के लिए कहता था पिता, कलयुगी बेटी ने चाकुओं से गोदा
Share:

बेंगलूरु: राजस्थान मूल के कारोबारी जयकुमार की हत्या के आरोप में गिरफ्तार की गई उसकी नाबालिग बेटी ने खुलासा किया है कि वह पिछले एक महीने से पिता की हत्या की साजिश रच रही थी। दरअसल, रविवार को राजस्थान के जयपुर जिले के मेढ़ गांव के रहने वाले प्रवासी कारोबारी जयकुमार की लाश राजाजीनगर थानांतर्गत भाष्यम सर्कल के पास पांचवें ब्लॉक के 17वें-बी क्रॉस स्थित उनके घर के बाथरूम में मिली थी।

पुलिस ने जयकुमार हत्याकांड को 24 घण्टे में सुलझाते हुए उसकी नाबालिग बेटी एवं उसके 18 वर्षीय दोस्त को हिरासत में ले लिया था। पुलिस के मूताबिक जयकुमार की नौवीं कक्षा में पढ़ रही 15 वर्षीय बेटी अक्सर मोबाइल पर चैटिंग किया करती थी। जयकुमार को यह पसंद नहीं था और उन्होंने कई दफा बेटी को मोबाइल का कम उपयोग करने के लिए कहा था। पिता की हिदायत से नाराज बेटी ने अपने एक मित्र प्रवीण (18) के साथ मिलकर जयकुमार की हत्या की योजना बनाई।  

18 अगस्त को जब लड़की की मां और भाई पुडुचेरी गए तब उसने घर में किसी के नहीं होने का लाभ उठाकर पिता को नींद की गोली देकर सुला दिया और फिर अपने दोस्त प्रवीण के साथ मिलकर जयकुमार के शरीर को चाकू से गोद डाला। हत्या के साक्ष्य मिटाने के लिए जयकुमार के खून से सने कपड़ों को वॉशिंग मशीन में धोने के बाद कमरे में खून के धब्बे भी साफ किए। बाद में दोनों शव को बाथरूम में ले गए और पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। फिलहाल दोनों पुलिस की गिरफ्त में हैं।

मुंबई में कुतिया से दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लड़की का भूत उतारने के बहाने रेप करता रहा तांत्रिक, मिली उम्रकैद की सजा

किशोरी का रेप करने से पहले नमकीन और बिस्कुट का लालच देता था 56 वर्षीय शख्स, हुई 25 साल की कैद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -