विवाहित लड़की ने प्रेमी संग की ख़ुदकुशी, पेड़ से लटके मिले दोनों के शव

By Bhavesh Bakshi
Jan 27 2021 03:31 PM
विवाहित लड़की ने प्रेमी संग की ख़ुदकुशी, पेड़ से लटके मिले दोनों के शव

कानपूर: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में खेतों में लगे आम के पेड़ से प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी कर ली. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है. 

बताया जा रहा है कि लड़की पहले ही विवाहित थी, इसके बाद भी उसका एक लड़के के साथ प्रेम संबंध था. सोमवार की शाम लड़की की माँ ने उसे अपने प्रेमी से फोन पर बात करते हुए देख लिया था. जिसके बाद लड़की की पिटाई की गई. मगर शाम होते ही वो अपने घर से रवाना हो गई थी. मंगलवार सुबह प्रेमी के साथ उसका शव पेड़ से लटका पाया गया.  वहीं मृतक लड़के के परिवार वालों का कहना है कि उनका लड़का सोमवार को सिकन्दरा जाने के लिए घर से निकला था. मगर जब वो घर नहीं पहुंचा तो उसकी काफी तलाश की गई और फोन मिलाया तो उसने फोन नहीं उठाया. फिर उन्हें सुबह जानकारी मिली की उसने आत्महत्या कर ली है.

जिले के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि गांव वालों से पूछताछ में श्यामू और आरती के बीच प्रेम संबंध होने की जानकारी मिली थी और पूछताछ में लड़की के पति ने भी इन दोनों के बीच प्रेम-संबंध की बात कही है. मामले को संदिग्ध मानते हुए दोनों शवों को कब्जे में लेने के साथ पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. पुलिस ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर सबूत एकत्र किये . कोतवाल धर्मेन्द्र सिंह ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर छानबीन की. पेड़ के नीचे शराब की दो बोतलें बरामद हुईं हैं.  इससे पुलिस भी हैरान है, युवती के पिता ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते ही बेटी की शादी कर दी थी. 

केनरा बैंक के शेयरों ने एनएसई पर 131.65 रुपये प्रति शेयर का किया कारोबार

कोरोना वैक्सीन की 20 करोड़ डोज खरीदेगा अमेरिका

पुराने वाहनों पर ग्रीन टैक्स लगाने का प्रस्ताव हुए जारी