शादीशुदा प्रेमी ने किया प्रेमिका का बलात्कार, फिर प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च और...
शादीशुदा प्रेमी ने किया प्रेमिका का बलात्कार, फिर प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च और...
Share:

सूरत: गुजरात के सूरत से एक रूह कंपा देने वाली एक घटना सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि शादीशुदा लड़के ने पहले अपनी प्रेमिका से बलात्कार किया, फिर उसके प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च डाल दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपराधी को हिरासत में लिया तथा तहकीकात आरम्भ की। इस घटना के पश्चात् लड़की की तबियत बिगड़ गई तथा उसे उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। 

पुलिस के अनुसार, एक शादीशुदा युवक ने गांव में रहने वाली लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया। दोनों के बीच प्यार गहरा होता गया। कुछ दिन पश्चात् प्रेमिका को पता चला कि उसका प्रेमी निकुंज पटेल पहले से शादीशुदा है। तत्पश्चात, उसने प्रेमी से दूरियां बनानी आरम्भ कर दीं। इससे आक्रोशित अपराधी निकुंज ने अपनी प्रेमिका के साथ मारपीट की। फिर बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। फिर उसके प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च डाल दी। पीड़िता को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। 

वही इतना ही नहीं अपराधी ने अपनी प्रेमिका के अश्लील फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए तथा जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले पर जांच अफसर जेजी मोड ने बताया कि एक शादीशुदा शख्स ने प्रेम जाल में फांसकर एक लड़की के साथ बलात्कार किया। फिर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च डाल दी। पीड़िता को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले की तहकीकात की जा रही है तथा उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

'आज तुम पर प्यार आया है' के बाद बजा 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं...', सुनते ही देवर ने कर दी भाभी की हत्या

65 वर्षीय महिला से 26 साल के सुभाष सोरेन ने किया रेप, खेत में छोड़कर हुआ फरार

मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़ा 'नौकरानी गिरोह', ऐसे हुआ पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -