'आज तुम पर प्यार आया है' के बाद बजा 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं...', सुनते ही देवर ने कर दी भाभी की हत्या
'आज तुम पर प्यार आया है' के बाद बजा 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं...', सुनते ही देवर ने कर दी भाभी की हत्या
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ 'नायक नहीं खलनाकयक हूं मैं' गाना गाते हुए देवर ने भाभी का चाकू से गोदकर क़त्ल कर दिया. दरअसल, शहर के मुरार इलाके में रहने वाली 35 वर्षीय महिला रेणु पाठक 17 अप्रैल से लापता थी. परिवार के लोगों ने मुरार थाने में रेणु के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मामले की तहकीकात के चलते लोगों ने पुलिस को बताया कि रेणु को अंतिम बार उसके देवर श्याम पाठक के साथ देखा गया था. श्याम ट्रक ड्राइवरी का काम करता है. 

पुलिस ने श्याम को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ आत्म्भ की थी. आरम्भ में वह रेणु के बारे में पता नहीं होने की बात बोलता रहा, मगर पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने रेण के क़त्ल की बात कबूल की. साथ ही पुलिस को बताया कि इस हत्याकांड में दो दोस्त राजू उर्फ कुंअर एवं एक नाबालिग भी सम्मिलित है. श्याम के बताने पर पुलिस ने उसके नाबालिग साथी को दतिया जिले के लांच थाना क्षेत्र से पकड़ा. मुरार पुलिस थाना प्रभारी संजीव नयन शर्मा ने बताया, रेणु पाठक के क़त्ल का आरोप देवर श्याम पाठक के साथ राजू उर्फ कुंअर तथा एक अन्य नाबालिग पर है. रिमांड में श्याम और नाबालिग ने बताया कि 17 अप्रैल को हम ट्रक लेकर बड़ागांव पहुंचे थे. रेणु हमारे लिए खाना लेकर बड़ागांव आ गई थी.

नाबालिग के अनुसार, रेणु को देखते हुए श्याम ने ट्रक में 'आज तुम पर प्यार आया है' गाना बजाया था. फिर रेणु भी ट्रक में बैठ गई थी. फिर श्याम ने सेड सॉन्ग बजाना आरम्भ कर दिया था. भरे सैड सोंग चलाने. जैसे ही हम लोग ग्वालियर-झांसी हाईवे पर डबरा के आगे निकले तभी श्याम ने खलनायक फिल्म का 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं' गाना बजाना आरम्भ कर दिया. फिर अचानक से श्याम ने अपने हाथ में चाकू लिया तथा रेणु गोदना शुरू कर दिया. वह गाना गाते हुए रेणु पर एक के बाद एक हमले किए जा रहा था. बहुत देर तक वह चाकू गोदता रहा. इससे भी जब मन नहीं भरा तो उसने रेणु का गला दबा दिया. फिर शव को कंबल में लपेट कर ट्रक में ही रख लिया. झांसी-ललितपुर हाइवे से होते हुए बबीना पहुंचे तथा पुल से बेतवा नदी में रेण का शव फेंक दिया. फिर हम लोग बड़ौदा निकल गए. लेकिन, मुझे पता चला कि पुलिस हमारी तलाश कर रही है तो मैं बड़ौदा से भागकर दतिया आ गया था.

पुलिस ने बताया, पूछताछ में जादू-टोने एवं अवैध संबंध होने के शक में रेणु के क़त्ल की बात सामने आई है. देवर श्याम ने बताया, उसका बड़ा भाई भी ट्रक ड्राइवर था. 5 वर्ष पहले भाई की मौत हो गई थी. इसके बाद से भाभी हमारे साथ रहने लगी थी. पिछले कुछ वक़्त से मेरी तबीयत खराब रहने लगी थी. मुझे शक था कि भाभी जादू-टोना करती है. साथ ही उसके किसी से अवैध संबंध भी हैं. इसलिए मैंने उसका क़त्ल कर दिया. मामले पर जानकारी देते हुए ग्वालियर एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि मुरार थाना पुलिस ने अपराधी का ट्रक जब्त किया है. श्याम ने ट्रक को पूर्ण रूप से स्पष्ट कर दिया. इसलिए फॉरेंसिक टीम की सहायता तहकीकात के लिए जी जा रही है. हत्याकांड एक महीने पुराना है. रेणु का शव अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है, उसके लिए भी कोशिश की जा रही हैं. दोनों अपराधी पुलिस हिरासत में है. पुलिस द्वारा मामले की आगे की कार्रवाई की जा रही है.

65 वर्षीय महिला से 26 साल के सुभाष सोरेन ने किया रेप, खेत में छोड़कर हुआ फरार

मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़ा 'नौकरानी गिरोह', ऐसे हुआ पर्दाफाश

अभय बनकर शादीशुदा महिला से मिला आरिफ, बंधक बनाकर किया रेप, अश्लील वीडियो बनाया, फिर बुर्का-नमाज़ का दबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -