निम्न स्तर पर शुरू हुआ बाजार
निम्न स्तर पर शुरू हुआ बाजार
Share:

सोमवार को बाजार नकारात्मक दिखाई दिया, शुरुआती घंटों में निफ्टी लगभग 11600 अंक के साथ मूवर्स के साथ बढ़ रहा था। एशियाई बाजारों में उच्चतर कारोबार हो रहा था, जिसमें डॉव फ्यूचर्स की बढ़त देखी गई। दुनिया भर के बाजार इस सप्ताह के आखिर में अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव के नतीजों का इंतजार कर रहे हैं।

बीएसई सेंसेक्स 208 अंकों की गिरावट के साथ 39415 के स्तर पर बंद हुआ, जबकि एनएसई निफ्टी 68 अंकों की गिरावट के साथ 11570 के आसपास 10-am पर कारोबार रहा। आईसीआईसीआई बैंक के शेयरों में शुरुआती घंटों के बाद बैंक की शुद्ध ब्याज आय 16 प्रतिशत बढ़कर 9,366 करोड़ रुपये और शुद्ध लाभ 655 करोड़ रुपये से बढ़कर 4,251 करोड़ रुपये हो गया। सुबह के सत्र में स्टॉक में 5 प्रतिशत की भारी वृद्धि हुई। रिलायंस इंडस्ट्रीज ने भी आज शेयर में 2 प्रतिशत से अधिक की गिरावट के परिणाम के साथ अपनी हिस्सेदारी देखी। बैंक निफ्टी 1.5 प्रतिशत के करीब बढ़त के साथ सेक्टोरल गेनर बना था।

शेयरों के निफ्टी पैक में इंडसइंड बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, भारती एयरटेल, भारतीय स्टेट बैंक और एनटीपीसी प्रमुख रूप से शामिल थे, जबकि रिलायंस इंडस्ट्रीज, आयशर मोटर्स, डिविस लैब, एचसीएल टेक्नोलॉजीज और इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन व्यापार में प्रमुख हारे थे। शेयरों की खरीद पर विचार करने के लिए 4 नवंबर को बोर्ड की बैठक से पहले एचपीसीएल के शेयर भी उच्च स्तर पर कारोबार कर रहे थे।

बेटी संग तस्वीर शेयर कर ऐश्वर्या ने फैंस को कहा धन्यवाद

शाहरुख के जन्मदिन पर फैंस डोनेट करेंगे साढ़े 5 हजार कोविड किट

सुशांत को नहीं भुला पाईं जैकलीन, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'काश वह अभी भी हमारे साथ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -