शाहरुख के जन्मदिन पर फैंस डोनेट करेंगे साढ़े 5 हजार कोविड किट
शाहरुख के जन्मदिन पर फैंस डोनेट करेंगे साढ़े 5 हजार कोविड किट
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख का आज जन्मदिन है। आज वह 55 साल के हो रहे हैं। ऐसे में अपने जन्मदिन पर हर साल शाहरुख कुछ ना कुछ ख़ास करते हैं। वहीँ उनके फैंस भी उनके जन्मदिन पर कुछ ख़ास करते हैं और जमकर सुर्ख़ियों में आ जाते हैं। अब हाल ही में शाहरुख़ के एक फैन ग्रुप ने 5555 कोव‍िड किट्स डोनेट करने का ऐलान कर डाला है।

आप देख सकते हैं शाहरुख के फैनक्लब ने इस डोनेशन के बारे में ट्वीट किया है। इस ट्वीट को देखा जाए तो इसके मुताबिक, शाहरुख के फैंस ने जरुरतमंदों के लिए कोव‍िड किट तैयार किए हैं। इसमें 5555 मास्क, सैनिटाइजर और खाना शामिल है। आप देख सकते हैं फैनक्लब ने इसकी फोटो भी शेयर की है जो बेहतरीन है। आप जानते ही होंगे कि इस साल कोरोना वायरस महामारी के समय कोव‍िड किट लोगों की सबसे बड़ी आवश्यकता है। अब इस खबर को जानने के बाद फैंस इस काम को सराहनीय बता रहे हैं। वैसे इस बार शाहरुख ने फैंस से उनके घर 'मन्नत' के बाहर इकट्ठा ना होने के लिए भी कहा है।

आप सभी को हम यह भी बता दें शाहरुख इस वक्त दुबई में अपनी आईपीएल टीम की हौसला अफजाई के लिए मौजूद हैं। बीते रव‍िवार के मैच में शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने गेम में शामिल रहने के मौके को बरकरार रखते हुए पहले ही शाहरुख को तोहफा दे दिया है जो बेहतरीन रहा है।

सुशांत को नहीं भुला पाईं जैकलीन, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'काश वह अभी भी हमारे साथ...'

कंगना के खिलाफ फेक वीडियो बनाने के लिए ध्रुव राठी को मिले थे 60 लाख रुपए ?

PM मोदी पर भड़के लालू यादव, बोले- 'मजदूरों को वापस लाने के वक्त डबल इंजन कहां था?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -