सुशांत को नहीं भुला पाईं जैकलीन, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'काश वह अभी भी हमारे साथ...'
सुशांत को नहीं भुला पाईं जैकलीन, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'काश वह अभी भी हमारे साथ...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो उनकी यादों से नहीं निकल पाए हैं। इन्ही में शामिल हैं अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज। अब सुशांत की मौत को 5 महीने हो चुके हैं लेकिन लोग उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। सुशांत ने टीवी से फिल्मों तक का सफर तय किया है और आज भी वह लाखों दिलों में बसे हैं।

अब हाल ही में अपनी फिल्म ड्राइव के रिलीज होने के एक साल पूरे होने पर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है। जी दरअसल उन्होंने अपने पोस्ट में यह उम्मीद जताई कि वह हमेशा उनके साथ रहेंगे। आप देख सकते हैं अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म निर्देशक तरुण मनसुखानी की एक पोस्ट को फिर से साझा किया और इसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘ड्राइव को पूरे 1 साल’।

वहीँ अपनी एक अन्य स्टोरी में उन्होंने अभिनेता सुशांत के साथ खुद की फिल्म से एक तस्वीर साझा की है और कैप्शन में लिखा है, ‘काश वह अभी भी हमारे साथ होते, हम आपको याद करते हैं सुश।’ इसी के साथ एक स्टोरी में उन्होंने एक प्रशंसक के अकाउंट द्वारा साझा की गई फिल्म के गाने ‘मखना’ से एक छोटा वीडियो फिर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, “मुझे यह यात्रा अच्छी तरह से याद है।” ववैसे तरुण ने अपने पोस्ट में लिखा था, “हमें ड्राइव को रिलीज किए हुए एक साल हो गया है। और सुशांत के बिना इसे लेकर जश्न मनाया नहीं जा रहा है। ‘ड्राइव’ कुछ अद्भुत यादों से भरा था और अविस्मरणीय अनुभवों के साथ ओवरफ्लो था। इसके लिए बहुत सारे लोगों का धन्यवाद। यह सब कुछ वे इस फिल्म को बनाने के लिए करते हैं और कुछ अन्य मुझे चीजों के बारे में सिखाने के लिए। मेरे ड्राइव परिवार को सालगिरह मुबारक हो।”

कंगना के खिलाफ फेक वीडियो बनाने के लिए ध्रुव राठी को मिले थे 60 लाख रुपए ?

PM मोदी पर भड़के लालू यादव, बोले- 'मजदूरों को वापस लाने के वक्त डबल इंजन कहां था?'

bb14: बिग बॉस पर भड़कीं कविता कौशिक, जमकर सुनाई खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -