फिल्म प्रमोशन के दौरान जमकर गरबा करते नजर आए सिद्धार्थ और तारा सुतारिया
फिल्म प्रमोशन के दौरान जमकर गरबा करते नजर आए सिद्धार्थ और तारा सुतारिया
Share:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ऐसे में दोनों जल्द ही मिलाप झवेरी की मारजवां फिल्म में नजर आने वाले हैं और दोनों इसी फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त हैं. ऐसे में दोनों ने अपनी फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत अहमदाबाद से की. आप जानते ही हैं अहमदाबाद में इन दिनों नवरात्रों के दिन चल रहे हैं और अहमदाबाद में यह त्यौहार काफी धूमधाम के साथ मनाया जाता है. ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया नवरात्रि के तीसरे दिन अहमदाबाद पहुंचे और उन्होंने वहां मौजूद अपने सभी फैंस के साथ नवरात्री का फेमस डांस गरबा खेला.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

इस दौरान करीबन 10 से 15000 तक की भीड़ के साथ गरबा करते समय तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा को काफी मजा आया, जिसका एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा हरे कलर के कुर्ते के साथ क्रीम कलर की पैजामें में काफी अच्छे नजर आ रहे थे और तारा येलो कलर के लेहंगे में बेहद खूबसूरत अंदाज के साथ नजर आ रही हैं.

आप देख सकते हैं दोनों के वायरल हुए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और इसपर लाखो कमेंट्स भी आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि फिल्म मारजवां के प्रमोशन शुरू करने से पहले फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया और ट्रेलर देखकर आपने अंदाजा लगा लिया होगा कि एक हिंदू लड़के सिद्धार्थ के बारे में है जिसे एक मुस्लिम लड़की तारा से प्यार हो गया और फिल्म में रितेश देशमुख भी नजर आ रहे हैं जो की एक विलेन के किरदार में हैं. यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी.

कोमा में जाने वाले थे प्रियंका के पति निक जोनस, किया चौकाने वाला खुलासा

सिरफिरे आशिक ने प्रपोज ठुकारने पर रंगोली पर फेंका 1 लीटर तेजाब, देखे दिल दहलाने वाली तस्वीरे

सांड की आंख के गाने वुमनिया का फर्स्ट लुक आया सामने, घाघरा–चोली में दिखा गजब का स्वैग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -