कोमा में जाने वाले थे प्रियंका के पति निक जोनस, किया चौकाने वाला खुलासा
कोमा में जाने वाले थे प्रियंका के पति निक जोनस, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. आप सभी जानते ही हैं कि वह ग्लोबल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पति है और हाल ही में उन्होंने बताया कि वह उस वक्त कोमा के काफी करीब थे जब उन्हें डायबिटीज के होने का पता लगा. जी हाँ, वहीं उस वक्त निक किशोरावस्था में थे और एसशोबिज की रिपोर्ट के मुताबिक, निक के माता-पिता ने जब देखा कि उनका वजन घटता जा रहा है और उन्हें सोडा पीने की चाह रहती है तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने पाया कि उनका ब्लड शुगर लेवल एक खतरनाक स्तर तक पहुंच गया है क्योंकि उन्हें टाइप 1 डायबिटीज था.

इसी के साथ हाल ही में अब निक ने सिगार एफिकियोनाडो मैगजीन को बताया, ''मैं कोमा के बहुत करीब था. जैसे कि लगभग एक दिन दूर था, अगर मैं अस्पताल नहीं गया होता.'उन्होंने आगे कहा, 'मैं अपने माता-पिता से पूछता रहा, 'क्या मैं ठीक हो जाऊंगा? मैं इस बात को लेकर बहुत चिंतित था कि मैं जो भी करना चाहता था उन सभी कामों को करने की मेरी एक सीमा तय हो जाएगी. मैं बहुत डर गया था.'' इसी के साथ आपको बता दें कि आज निक 27 साल के हैं और उन्हें लगता है कि यह एक मैनेज या काबू में की जाने वाली बीमारी है. वहीं आगे बताते हुए निक ने कहा, ''बहुत जल्द मुझे यह पता चल गया कि अगर आप वाकई में बेहद परिश्रमी हैं तो यह आसानी से काबू में की जा सकने वाली बीमारी है.''

आपको बता दें कि कुछ समय पहले निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की वीडियो कॉल की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी और निक के इस वायरल वीडियो पर फैन्स जमकर दोनों की बॉन्डिंग और प्यार की सराहना करते नजर आए थे.

सिरफिरे आशिक ने प्रपोज ठुकारने पर रंगोली पर फेंका 1 लीटर तेजाब, देखे दिल दहलाने वाली तस्वीरे

सांड की आंख के गाने वुमनिया का फर्स्ट लुक आया सामने, घाघरा–चोली में दिखा गजब का स्वैग

सारा अली खान को वरुण धवन से मिली बहुत सारी एक्टिंग टिप्स, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -