सिरफिरे आशिक ने प्रपोज ठुकारने पर रंगोली पर फेंका 1 लीटर तेजाब, देखे दिल दहलाने वाली तस्वीरे
सिरफिरे आशिक ने प्रपोज ठुकारने पर रंगोली पर फेंका 1 लीटर तेजाब, देखे दिल दहलाने वाली तस्वीरे
Share:

अक्सर अपने ट्वीट्स और बयानों की वजह से कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल चर्चा में रहती हैं. बता दे कि रंगोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देना हो या किसी भी विषय पर अपनी बात बेबाकी से रखनी हो, रंगोली ऐसा करने में कभी पीछे नहीं हटतीं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर अपनी कुछ पुरानी फोटोज शेयर की हैं जिसके साथ उन्होंने अपनी जिंदगी के एक ऐसे वक्त के बारे में बताया है. जिसे जानकर आपका दिल दहल जाएगा.

ब्यूटी क्वीन तमन्ना भाटिया का हॉट अवतार आया सामने, यहां देखे वीडियों

एक पुरानी फोटो रंगोली ने शेयर की है जिसमें वह अपनी मां और कंगना के साथ नजर आ रही है. उसके बाद उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो काफी सिंपल लग रही हैं. इस तस्वीर के साथ रंगोली ने लिखा, ओएमजी!! हमारे बचपन की तस्वीर पर हमें बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला. कई दोस्त मुझसे कॉलेज की तस्वीरें मांग रहे हैं... हा हा तब हम साइंस स्टूडेंट्स थे. तब हमारे पास इन सब चीज़ों के लिए वक्त नहीं होता था.फिर भी ऐनुअल डे की एक तस्वीर मिल गई.

Laal Kaptaan Final Trailer : नागा साधु बदले की आग में डूबा आया नजर, यहां देखे वीडियों

इसके बाद अगले ट्वीट में रंगोली ने लिखा, इस तस्वीर के बाद एक लड़के ने मुझे प्रपोज किया. मैंने लड़के का प्रपोजल ठुकरा दिया तो उसने मेरे ऊपर 1 लीटर ऐसिड (तेज़ाब) फेंक दिया. इसके बाद मेरी 54 सर्जरी हुईं, मेरी बहन को मार-मार कर अधमरा कर दिया गया क्यों? ऐसा सिर्फ इसलिए हुआ क्योंकि हमारे माता पिता ने सुंदर, बुद्धिमान और कॉन्फिडेंट बेटियों को जन्म दिया था. यह दुनिया गर्ल चाइल्ड के लिए ठीक नहीं है, सामाजिक बुराइयों से लड़ने का वक्त आ गया है. यही हमारे बच्चों तक सुरक्षा करेगा. साथ ही आगे कहा कि एसिट अटैक के बाद मेरी एक आंख खराब हो गई जिसके बाद मेरा रेटिना ट्रॉस्प्लांट किया गया. मेरा एक ब्रेस्ट पूरी तरह डेमेज हो गया था, जिसके लिए मेरी शरीर के कई हिस्सों से स्किन लेकर मेरी स्किन ड्राफ्टिंग की गई, क्योंकि मुझे मेरी बेटी प्रिथू को ब्रेस्ट फीडिंग कराने में बहुत परेशानी होती थी. लेकिन इन सब चीज़ों के दौरान मेरे पति, बहन और परिवार का बहुत साथ मिला.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -