अपनी एक्स-वाइफ की मदद करना चाहते हैं पीटर, बयां किया दर्द

अपनी एक्स-वाइफ की मदद करना चाहते हैं पीटर, बयां किया दर्द

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. केटी ने मशहूर सिंगर पीटर आंद्रे से शादी की थी लेकिन किन्ही वजह से इस कपल का तलाक हो गया था. जब से केटी और पीटर अलग हुए हैं तब से ही केटी कई परेशानियों से गुजर रही हैं. केटी के निजी जीवन में आ रही परेशानियां उन्हें आगे नहीं बढ़ने दें रही. अपनी पूर्व पत्नी को इस हाल में देखकर पीटर ने केटी की मदद करना चाही.

सूत्रों की माने तो पीटर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 'वो केटी के लिए हमेशा से ही सहायक रहे हैं. जब भी केटी को मदद की जरुरत होती हैं वो हर संभव उनकी मदद करने में कोशिश करते हैं.' आपको बता दें शादी के बाद से ही केटी और पीटर में अनबन होना शुरू हो गई थी और दोनों के ही जीवन में काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव भी रहता था लेकिन फिर भी जरुरत पढ़ने पर केटी और पीटर एक-दूसरे की मदद करने में हमेशा ही आगे रहे हैं.

पीटर से तलाक के बाद केटी को पैसो से सम्बंधित भी कई परेशानियां झेलनी पड़ी थी. केटी ने अपने घर की मरम्मत करवाई थी जिसके बाद उनके पास इलेक्ट्रिशियन को देने के लिए भी 3,000 पाउंड नहीं थे. साल 2005 में केटी और पीटर ने शादी की थी और इसके 4 साल बाद यानि 2009 में ही केटी और आंद्रे ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया था. दोनों का एक बेटा और एक बेटी भी हैं.

हॉलीवुड अपडेट...

अपनी धमाकेदार परफॉरमेंस देकर ब्रिटनी ने सब को हिला दिया

हजारों फिट ऊंची पहाड़ी पर रखी गई इस सुपरस्टार की फिल्म की स्क्रीनिंग

3 साल की उम्र में ही इस मशहूर एक्ट्रेस के सिर से उठ गया पिता का साया

?