भविष्य में सीनियर टीम में हॉकी खेलना चाहते है Mareeswaran Saktivel

सबसे तेजी से उभरते हुए जूनियर खिलाड़ियों में से एक, Mareeswaran Saktivel भविष्य में सीनियर टीम में हॉकी खेलने की इच्छा रखते हैं। उन्होंने कहा कि उनका ध्यान इस साल के अंत में होने वाले आगामी एफआईएच जूनियर पुरुष विश्व कप पर केंद्रित है। हॉकी इंडिया के एक विमोचन में, Mareeswaran Saktivel ने कहा, "यह साईं कैंप में [यहां] होने के लिए बहुत अच्छा लग रहा है। अभी, मैं आगामी जूनियर पुरुष एशिया कप और एफआईएच जूनियर पुरुष विश्व कप पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं, जो इस साल के अंत में होगा। 

उन्होंने आगे कहा, मेरा सपना किसी दिन सीनियर टीम के लिए खेलना है। मुझे हमेशा से अपने प्रदर्शन का आकलन करने की आदत रही है और मुझे पता होगा कि मैं अच्छा खेल रहा हूं या नहीं। मैं पिछले साल अच्छे फॉर्म में था और मुझे सूची में अपना नाम देखकर खुशी हुई। उन्हें लगता है कि वह शिविर के बाद एक बेहतर खिलाड़ी बनकर आएंगे, जिसका समापन 1 मई को होगा। 

उन्होंने कहा, "SAI में यहां सुविधाएं शीर्ष पर हैं, चाहे वह जिम हो या खेल का मैदान। मेरे कोच भी बहुत सहयोगी रहे हैं। और मैं इस अवसर का सबसे अच्छा उपयोग करना चाहता हूं। पिछले साल, तमिलनाडु के Mareeswaran के ऑन-फील्ड कारनामों ने उन्हें अपने राज्य के वरिष्ठ पक्ष की ओर तेजी से देखा। उन्होंने खेलो इंडिया यूथ गेम्स गुवाहाटी 2020 में भी खेला। खेलों में प्रभावशाली प्रदर्शन का मतलब भारतीय जूनियर पुरुषों के 37-सदस्यीय कोर संभावित समूह में एक स्थान था।

IPL ऑक्शन: 20 लाख बेस प्राइस वाले इन 6 खिलाड़ियों पर होगी सबकी नज़र, शाहरुख़-अजहरुद्दीन भी रेस में...

IPL ऑक्शन 2021: 40 वर्षीय हरभजन पर कौन लगाएगा दांव ? 2 करोड़ है बेस प्राइस

आईपीएल के 14वें सीजन के लिए आज होगी खिलाड़ियों की नीलामी, दांव पर लगेगी 291 खिलाड़ियों की किस्मत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -