IPL ऑक्शन 2021: 40 वर्षीय हरभजन पर कौन लगाएगा दांव ? 2 करोड़ है बेस प्राइस
IPL ऑक्शन 2021: 40 वर्षीय हरभजन पर कौन लगाएगा दांव ? 2 करोड़ है बेस प्राइस
Share:

नई दिल्ली: भारतीय फिरकी गेंदबाज़ हरभजन सिंह हमेशा से ही IPL लीग का महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं. पिछले 13 वर्षों में वह दो चैंपियन टीमों के साथ चार बार IPL खिताब जीत चुके हैं. वह अपने करियर में तीसरी बार ऑक्शन में शामिल होंगे. हरभजन सिंह 2008 से लेकर 2017 तक IPL में मुंबई टीम का हिस्सा रहे थे. बीते तीन वर्षों से वह चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े हुए हैं.

40 वर्षीय हरभजन ने गत वर्ष यूएई में हुए IPL के 13वें सीजन में हिस्सा नहीं लिया था. उन्होंने तब कहा था कि वह व्यक्तिगत कारणों से यह फैसला ले रहे हैं. हरभजन सिंह को इस साल CSK ने रिलीज कर दिया है. हरभजन सिंह ने जनवरी में खुद ट्वीट करते हुए इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि उनका और CSK का रिश्ता अब खत्म हो गया है. इस साल वह दो करोड़ रुपए के बेस प्राइस के साथ नीलामी में उतर रहे हैं. इस साल नीलामी में उन पर कई टीमें दांव लगा सकती है, जिसमें उनकी घरेलू टीम पंजाब किंग्स भी शामिल है.

बता दें कि हरभजन सिंह का यह अंतिम IPL हो सकता है, ऐसे में मुमकिन है कि वह चाहेंगे कि अपने IPL के सफर का अंत वह अपनी घरेलू टीम के साथ ही करें. पंजाब को भी फिलहाल एक अनुभवी स्पिनर की आवश्यकता है. पंजाब के पास रवि बिश्‍नोई और मुरुगन अश्विन के रूप में दो युवा स्पिन गेंदबाज हैं, जिन्हें हरभजन के अनुभव से लाभ मिल सकता है. टीम के स्पिन अटैक को भी मजबूती मिलेगी. यदि पंजाब किंग्स की टीम हरभजन सिंह को खरीदती है, तो यह पहली बार होगा जब भज्‍जी अपने घरेलू फ्रेंचाइजी के लिए आईपीएल में खेलेंगे.

आईपीएल के 14वें सीजन के लिए आज होगी खिलाड़ियों की नीलामी, दांव पर लगेगी 291 खिलाड़ियों की किस्मत

दक्षिण अफ्रीका को बड़ा झटका, इस मशहूर क्रिकेटर ने लिया टेस्ट क्रिकेट से सन्यास

पत्नी साक्षी संग थिरकते हुए नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, जबरदस्त अवतार में दिंखे माही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -