'पद्मा' में एक मनोरोग रोगी की भूमिका निभा रही है मरीना माइकल
'पद्मा' में एक मनोरोग रोगी की भूमिका निभा रही है मरीना माइकल
Share:

हमने मरीना माइकल को आखिरी बार 2020 की कॉमेडी थ्रिलर फिल्म मरियम वन्नू विलाक्कूथी में देखा था। उनकी अगली फिल्म अनूप मेनन निर्देशित पद्मा है, जिसमें स्वयं अभिनेता-निर्देशक और सुरभि लक्ष्मी भी हैं। मरीना ने खुलासा किया कि वह फिल्म में एक मनोरोग रोगी की भूमिका निभा रही हैं। 

वह कहती हैं, अनूप मेनन फिल्म में एक मनोचिकित्सक हैं और दिलचस्प बात यह है कि उन्हें अक्सर ऐसे लोगों का सामना करना पड़ता है जो उनके साथ अपने निजी जीवन में आने वाली समस्याओं को साझा करते हैं। जिन मामलों को वह संभालते हैं उनमें से एक कहानी में मेरा है। अभिनेत्री के पास रंदू, जगला, एंथोलॉजी वेयिल वीज़वे और तमिल फिल्म मथरुदरमई भी आने वाली फिल्में हैं। कुछ महीने पहले, अभिनेत्री ने कोरोना को भी अनुबंधित किया था और वह कोच्चि में अपने घर में संगरोध में थी। मरीना याद करती हैं कि चेन्नई में तमिल फिल्म की शूटिंग के बाद केरल में उतरने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि वह संक्रमित हैं। 

मुझे साइनसाइटिस है, इसलिए शुरू में मुझे लगा कि लक्षण उसी के हैं। लेकिन फिर, गले में संक्रमण और शरीर में दर्द हुआ, और मैंने आरटी-पीसीआर परीक्षण किया, जिससे पता चला कि मैं सकारात्मक हूं, वह याद करती हैं। मरीना ने अपने कोच्चि स्थित घर में क्वारंटाइन करने का फैसला किया। मेरे पास शुरू में इस तरह की कोई बड़ी समस्या नहीं थी, और बार-बार स्टीमिंग करने के साथ-साथ, मैंने खुद को गिटार पर प्रशिक्षित करना शुरू कर दिया। लेकिन, 12वें दिन, मुझे भयानक पीठ दर्द हुआ और मैंने सोचा कि मैं मर जाऊँगा, इसकी तीव्रता के कारण। मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए था क्योंकि मैं घर में ज्यादा नहीं घूम सकता था, और लगातार बैठने और लेटने से दर्द होता था। मैंने एक ऑनलाइन परामर्श लिया, और दवा के 5वें दिन तक मैं ठीक था।

Dulquer Salmaan जल्द ही इस फिल्म में आएँगे नज़र

इस मशहूर एक्ट्रेस ने की गुरु नानक सोसायटी और टीएन पुलिस की सराहना

कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आई निधी अग्रवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -