'मर्दानी 2' की शूटिंग हुई शुरू, सेट से आई पहली तस्वीर
'मर्दानी 2' की शूटिंग हुई शुरू, सेट से आई पहली तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने अगली फिल्म ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म के सेट से उनकी तस्वीर सामने आयी है. इस तस्वीर में रानी व्हाइट कलर के शर्ट और ब्लैक कलर के पैंट में नजर आ रही है. फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही थी. लेकिन अब इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है जिसके चलते आप उसका ये पहला फोटो देख सकते हैं. चलिए आपको बता देते हैं कि इस फोटो के बारे में.

सामने आई फोटो में आप देख सकते हैं बैकग्राउंड में पुलिस स्टेशन का दृश्य है. दिलचस्प बात यह है कि पिछले साल 23 मार्च को रानी की फिल्म ‘हिचकी’ शुरू हुई थी और रिपोर्ट्स बताती है कि इस साल 23 मार्च से उन्होंने मर्दानी 2 की शूटिंग शुरू की. यानि इनकी डेट भी तय थी और इसी तारीख पर उन्होंने शूटंग शुरू की है. इस तस्वीर में रानी व्हाइट कलर के शर्ट और ब्लैक कलर के पैंट में नजर आ रही है. यानि पूरी पुलिस वाली की किरदार में वो बेहद ही अच्छी लग रही हैं. 

दूसरे हिस्से में भी रानी मुंबई क्राइम ब्रांच की सीनियर इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका में नज़र आने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन गोपी पुथरण कर रहें हैं, निर्देशक गोपी ने ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है. इस मूवी को प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा अपने बैनर यश राज फिल्म्स के तले कर रहें हैं. इस बारे में रानी ने कहा था कि ‘फिल्म मर्दानी मेरे दिल के हमेशा ही पास रहेगी,गोपी ने शानदार स्क्रिप्ट तैयार की है, अब मुझे बस जल्द से फिल्म की शूटिंग का इंतज़ार है.’

स्वरा की वेब सीरीज का पहला पोस्टर आया सामने, ऐसे लुक में आएँगी नज़र

दिशा को बिकिनी में देख नहीं रह पाए टाइगर, कर दिया ऐसा काम

रिलीज़ डेट के साथ अजय देवगन की फिल्म का बदला नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -