दिशा को बिकिनी में देख नहीं रह पाए टाइगर, कर दिया ऐसा काम
दिशा को बिकिनी में देख नहीं रह पाए टाइगर, कर दिया ऐसा काम
Share:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का रिश्ता अब किसी से छुपा नहीं रह गया है. दोनों एक-दूसरे के कितने करीब हैं, यह हम सब जानते हैं. लेकिन दोनों ने अब तक इस बात को माना नहीं है. दोनों न केवल सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंटबाजी करते हैं बल्कि एक-दूसरे के साथ पब्लिकली स्पॉट भी खूब होते हैं. दोनों के बीच चल रही दिल्लगी को देखकर जैकी श्रॉफ ने भी इनकी शादी का इशारा दे डाला है. पर दोनों कब इसके लिए हां कहेंगे इस बात का इंतज़ार सभी को है. इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे की फोटो पर कमेंट करते हुए भी दिखाई देते हैं, जैसे इस बार टाइगर ने किया है.
 
बता दें, हाल में दिशा पाटनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बिकिनी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो काफी हॉट नजर आ रही थीं. दिशा पाटनी की इस तस्वीर पर कई सारे लोगों ने कमेंट किया. इन सभी लोगों में से ही एक रहे हमारे टाइगर श्रॉफ, जो दिशा की खूबसूरती देखकर अपने-आप को रोक नहीं पाए. उन्होंने भी एक हॉट सा कमेंट कर ही दिया जिसे देखते ही रह जायेंगे आप. 

दिशा पाटनी की तस्वीर पर यूं तो टाइगर श्रॉफ ने एक भी शब्द नहीं लिखा लेकिन उन्होंने कुछ इमोजी बना डाले. इन इमोजी से साफ है कि टाइगर श्रॉफ दिशा की तारीफ में क्या कहना चाह रहे हैं. तो आप भी देखिये उनका ये हॉट कमेंट जिस से आप भी नज़र हटा पाएंगे. बता दें टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने अब तक केवल 'बागी 2' में ही साथ काम किया है, जो बॉक्स ऑफिस पर बम्पर हिट रही है. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने इतना प्यार दिया कि यह टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के करियर की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई थी. 

रिलीज़ डेट के साथ अजय देवगन की फिल्म का बदला नाम

19 साल बाद भी नहीं सुलझी इस एक्ट्रेस की मौत की गुत्थी

B'Day : 90 करोड़ के बंगले में रहते हैं रामचरण, जन्मदिन पर जानिए खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -