Mardaani 2 Box Office : 'दबंग 3 के आने से काम हुए मर्दानी 2 के दर्शक, अब तक कमाई रही यह
Mardaani 2 Box Office :  'दबंग 3 के आने से काम हुए मर्दानी 2 के दर्शक, अब तक कमाई रही यह
Share:

20 दिसम्बर को रिलीज़ हुई सलमान ख़ान की फ़िल्म दबंग 3 की रिलीज़ का थोड़ा बहुत असर रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 पर भी पड़ा है। दूसरे हफ़्ते में फ़िल्म की स्क्रींस भी काफ़ी ज्यादा कम हो गयी हैं, जिसका असर कलेक्शंस पर दिखा है । भारत के कई हिस्सों में हुए CAA और CAB प्रोटेस्ट ने फ़िल्मों के कलेक्शंस प्रभावित किये हैं। संयोग से दबंग 3 और मर्दानी 2 दोनों के मुख्य किरदार पुलिस अफ़सर हैं। फिलहाल दोनों की कहानी बिल्कुल अलग है।

मर्दानी 2 ने 20 दिसम्बर (शुक्रवार) को 1.15 करोड़ का कलेक्शन किया, वहीं शनिवार और रविवार को 1.95 करोड़ और 2.55 करोड़ जमा किये। शुक्रवार और शनिवार को प्रोटेस्ट की तीव्रता अधिक थी, जिसके चलते कलेक्शंस कम रहे। वहीं, रविवार को प्रोटेस्ट का असर कुछ कम हुआ तो आंकड़े भी बढ़े। मर्दानी 2 का अब 10 दिनों का कलेक्शन 33.70 करोड़ हो गया हैपहले हफ़्ते में मर्दानी 2 का सफ़र मर्दानी 13 दिसम्बर को रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म ने पहले शुक्रवार को 3.80 करोड़, शनिवार को 6.55 करोड़ और रविवार को 7.80 करोड़ पहले वीकेंड में जमा किये थे। सोमवार को 2.85 करोड़, मंगलवार को 2.65 करोड़, बुधवार को 2.25 करोड़ और गुरुवार को 2.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया। गुरुवार को 2.15 करोड़ के साथ मर्दानी 2 का नेट कलेक्शन 28.05 करोड़ रुपये हो गया। 

रानी की मर्दानी 2 को गोपी पुथरन ने निर्देशित किया है। रानी फ़िल्म में शिवानी शिवाजी रॉय नाम की पुलिस अफ़सर का किरदार निभा रही हैं। मर्दानी 2 की कहानी यौन दुष्कर्म के अपराधियों को अंजाम तक पहुंचाने पर आधारित है। फ़िल्म में इस क्रूर और कम उम्र अपराधी का रोल में टीवी एक्टर विशाल जेठवा ने निभाया है। इसके अलावा, इसके साथ रिलीज़ हुई इमरान हाशमी और ऋषि कपूर की फ़िल्म द बॉडी की हालत बेहद खस्ता है। इस हफ़्ते अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज़ रिलीज़ होगी, जिसके बाद बॉक्स ऑफ़िस पर लड़ाई और गहरी हो जाएगी।

Dabangg 3 Box Office : 3 दिन में दबंग ने दिखाया जलवा, जानिये क्या रहा कलेक्शन

बिग बाउट बॉक्सिंग लीग: अमित पंघाल ने अपने प्रतिद्वंदी को किया पराजित, फाइनल में बनाई जगह

कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' के पोस्टर रिलीज़, इस तारीख को जारी होगा ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -