अरबिकदालीनते सिंघम का ट्रेलर नंबर वन पर कर रहा है ट्रेंड
अरबिकदालीनते सिंघम का ट्रेलर नंबर वन पर कर रहा है ट्रेंड
Share:

मलयालम सिनेमा के जाने माने अभिनेता प्रियदर्शन के महत्वाकांक्षी आवधिक नाटक 'मरकर: अरेबिकदालिनते सिंघम' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर शुक्रवार शाम 6 बजे जारी किया गया था। इसके साथ ही ट्रेलर ने वादा किया है कि यह कभी नहीं देखा जाने वाला दृश्य असाधारण मलयालम सिनेमा है।वहीं  2.23 मिनट के लंबे ट्रेलर में फिल्म के सभी प्रमुख पात्रों का परिचय दिया गया है और वे सभी तेजस्वी लग रहे हैं। हालाँकि मोहनलाल कुंजली माराकर चतुर्थ, प्रणव मोहनलाल और कल्याणी प्रियदर्शन के जूतों में तेजस्वी दिखते हैं और अपनी-अपनी भूमिकाओं में ध्यान आकर्षित करते हैं। 

ट्रेलर छह सुपरस्टार - मोहनलाल, अक्षय कुमार, सूर्या, यश, चिरंजीवी और रामचरण द्वारा पांच भाषाओं में जारी किया गया था।प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित फिल्म केरल में 16 वीं शताब्दी के युग के दौरान बनाई गई है और यह मोहनलाल द्वारा अभिनीत महान नाविक कुंजली मरकरकर IV पर आधारित है। प्रणव फिल्म में मोहनलाल का छोटा संस्करण निभा रहे हैं। प्रणव को कल्याणी प्रियदर्शन के साथ जोड़ा जाता है। महाकाव्य अवधि के नाटक का निर्माण 100 करोड़ रुपये के बजट में किया गया है और इसमें कीर्ती सुरेश, मंजू वारियर, अर्जुन सरजा, नेदुमुदी वेणु, मासूम, सुहासिनी और मुकेश जैसे कलाकारों की टुकड़ी शामिल है।

इसके अलावा फिल्म में कई विदेशी कलाकार भी अभिनय कर रहे हैं। वहीं एंटनी पेरुम्बवूर, आशिरवद सिनेमा के बैनर तले इस परियोजना को नियंत्रित कर रहे हैं। इसके साथ ही मारकर ’मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में एक साथ स्क्रीन पर हिट हो सकती है। एक हिंदी संस्करण भी अपेक्षित है। वहीं प्रियदर्शन की महत्वाकांक्षी परियोजना होने के नाते, इस फिल्म से भव्यता की उम्मीद की जाती है जो कि मोलीवुड ने पहले कभी नहीं देखी है। इसके साथ ही फिल्म 26 मार्च को मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में रिलीज हो रही है।

हलाल लव स्टोरी का दूसरा लुक पोस्टर हुआ आउट

रक्षित की फिल्म पलासा 1978 का रिव्यू आउट

करुणास की फिल्म द्रौपदी का रिव्यू आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -