हलाल लव स्टोरी का दूसरा लुक पोस्टर हुआ आउट
हलाल लव स्टोरी का दूसरा लुक पोस्टर हुआ आउट
Share:

मलयालम सिनेमा के जाने माने अभिनेता मोहम्मद की आगामी फिल्म 'हलाल लव स्टोरी' का दूसरा लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही स्टार-स्टड पोस्टर में सभी मुख्य पात्रों को अलग-अलग भावनाओं को चित्रित करते हुए दिखाया गया है।वहीं  पोस्टर में अभिनेता इंद्रजीत, शराफुद्दीन, सौबिन, जोजू जॉर्ज, ग्रेस एंटनी और कुछ अन्य सहायक कलाकार दिखाए गए हैं। इसके साथ ही फिल्म में एक विस्तारित कैमियो निभा रही अभिनेत्री पार्वती भी पोस्टर में नजर आ रही हैं।

इसके साथ ही नाइजीरिया से लोकप्रिय और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म सुदानी के निर्देशक, ज़कारिया मुहम्मद 'हलाल लव स्टोरी' के लिए मेगाफोन का निर्माण कर रहे हैं। खबरों के अनुसार , फिल्म हलाल शब्द के अर्थ को सरल तरीके से दर्शकों को समझाती है। इसके साथ ही मार्क्स  हलाल लव स्टोरी ’नाइजीरिया से नाइजीरिया सूडानी’ के दूसरे संयुक्त उद्यम डुओ, निर्देशक ज़कारिया मोहम्मद और लेखक मुशिन परारी को चिह्नित करती है।

वहीं तकनीकी दल में सिनेमैटोग्राफी के लिए अजय मेनन और संपादन के लिए सायजु श्रीधरन मौजूद हैं। इसके साथ ही संगीत बिजिबल और शाहबास अमन द्वारा है। हलाल लव स्टोरी आशिक अबू, जेसना आशिम और हर्षद अली द्वारा नियंत्रित है। वहीं कुछ राजनीतिक संवादों के साथ एक कॉमेडी एंटरटेनर बनने की कोशिश में मौजूद है| 'हलाल लव स्टोरी' 27 मार्च को बड़े पर्दे पर हिट होने की उम्मीद है, एक विशु रिलीज के रूप में है।

करुणास की फिल्म द्रौपदी का रिव्यू आउट

पहली बार एक साथ इस फिल्म में काम करेंगे मलयालम सिनेमा के यह महारथी

ममूटी की फिल्म 'वन' का नया टीजर होगा जल्द रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -