करुणास की फिल्म द्रौपदी का रिव्यू आउट
करुणास की फिल्म द्रौपदी का रिव्यू आउट
Share:

मलयालम सिनेमा की बहुप्रतिक्षित फिल्म  'द्रौपती' एक छोटी सी फिल्म ने काफी चर्चा और उत्साह पैदा किया है| वहीं जो बॉक्स ऑफिस की संभावनाओं के संबंध में अपने पक्ष में काम करने के लिए निश्चित है। इसके साथ ही क्या इस संदेश में थ्रिलर स्लैश डॉक्यूड्रामा की चाल है, जो दर्शकों को देखने के लिए एक कॉर्ड है। इसके साथ ही 'द्रौपती' एक व्यक्ति रुद्र प्रभाकर (रिचर्ड) के साथ खुलती है, जो अपनी पत्नी और भाभी को जमानत पर जेल से बाहर आने पर सम्मान के लिए कैद करता है। इसके साथ ही अधिक समय बर्बाद किए बिना वह एक चाय विक्रेता के रूप में प्रस्तुत करता है और एक वकील और एक राजनीतिक दलाल की योजना बनाकर हत्या करता है। वहीं एक गाँव राण्या (सौंदर्या) में कहीं भी प्रभाकर की पत्नी द्रौपती (शीला राजकुमार) के जीवन पर एक वृत्तचित्र की शूटिंग हो रही है और वह अनुमान लगाने में सक्षम है कि अगला शिकार कौन होगा जो हत्या के निशान पर पुलिस को मिल सकता है । 

इसके साथ ही प्रभाकर अपने पीड़ितों की हत्या क्यों कर रहा है और द्रौपती कौन थी और हत्याओं से उसका क्या संबंध है, बाकी पटकथा क्या है। वहीं रिचर्ड ने रुद्र प्रभाकर का किरदार निभाया है, हालाँकि उनका निर्माण दर्शकों को उनके चरित्र की बारीकियों को समझाने में मदद करता है। उनका प्रदर्शन पहले हाफ में सतर्कता के रूप में बराबर रहा है और वह फ्लैश बैक में अपनी पत्नी को लाइमलाइट देते हुए पीछे की सीट पर बैठ जाते हैं। शीला राजकुमार जिन्होंने राज  टू लेट ’और हम असुरवधाम’ में प्रभावित किया है, एक सामाजिक कार्यकर्ता का सशक्त किरदार निभाती हैं और उनका आसानी से फिल्म में प्रदर्शन सबसे स्वाभाविक और स्वाभाविक है। वहीं जिस दृश्य में वह खलनायक को जान से मारने की धमकी देता है उसे वाहवाही मिलती है। डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता और लीना के रूप में साउंडरी, डॉक्टर के रूप में, जो दंपति की काफी मदद करता है। 

करुणा एक वकील की भूमिका निभाती हैं, जो उस मामले को संभालती है जिसे वह अंत में संभालती है और अपनी क्रेडिट के लिए उसकी हास्य कलाकार की छवि इस गंभीर भूमिका को बाधित नहीं करती है। इसके अलावा बाकी कलाकारों में से ज्यादातर नए कॉमर्स सिर्फ पास करने योग्य हैं। वहीं द्रौपती ’में जो सबसे अच्छा काम करता है, वह पहले हाफ में है, जो एक विघटनकारी स्पर्श के साथ एक मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर की तरह है। निर्देशक ने बड़ी चतुराई से द्रौपती को लेकर उत्सुकता भी जताई। इसके साथ ही वे दृश्य जो सरकारी पंजीकरण विभाग में व्याप्त खामियों को उजागर करते हैं और यह हजारों युवा लड़कियों और उनके परिवारों को कैसे प्रभावित करता है। वहीं आमतौर पर तमिल फिल्मों ने इस बात पर ध्यान केंद्रित किया है कि कैसे अमीर और उच्च जाति के पुरुष गरीब और निचली जाति की पृष्ठभूमि की लड़कियों का शोषण करते हैं और यह विपरीत रुख अख्तियार करता है और इसके मामलों को मजबूती से सामने रखता है। इसके साथ ही फंसी हुई लड़कियों का यौन शोषण भी स्पिंचिंग है और इस तरह के कई मामले अखबारों में रोजाना सामने आते हैं।

ममूटी की फिल्म 'वन' का नया टीजर होगा जल्द रिलीज

इंद्रजीत की 'आहा' का टीज़र हुआ आउट

इस अभिनेता को मिल सकता है ड्राइविंग लाइसेंस के रीमेक का अधिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -