संजू बाबा की मान्यता रणबीर को कर रही है लगातार कॉल

बॉलीवुड में संजू बाबा के फैंस काफी बेसब्री से उनकी बायोपिक के आने का इंतजार कर रहे है. फिल्म में संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर नजर आएंगे. लेकिन हाल ही में एक बात का खुलासा हुआ है वो ये कि इस फिल्म की वजह से संजू बाबा की बेगम मान्यता दत्त काफी परेशान हो गई है. जी हाँ... बता दे इस फिल्म में मान्यता दत्त के किरदार में दिया मिर्ज़ा नजर आएँगी. और रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में दिखाए जाने वाले अपने किरदार को लेकर मान्यता निश्चिन्त नहीं है.

संजय दत्त की बायोपिक राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही है. और मान्यता को ये भी नहीं पता है कि इस फिल्म में उनके किरदार को कितना स्क्रीन टाइम दिया जायेगा. रिपोर्ट्स की माने तो हिरानी ने उनके किरदार के बारे में अब तक कुछ नहीं बताया है. सूत्रों की माने तो इस वजह से नर्वस मान्यता सभी को कॉल कर रही हैं जिसमें की रणबीर कपूर भी शामिल हैं. वो फिल्म में अपने किरदार के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी चाहती हैं.

वैसे रणबीर को मान्यता क्यों कॉल कर रही है इसकी वजह तो अब तक सामने नहीं आ पाई है लेकिन फिल्म में मान्यता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा ने तो अपने किरदार को लेकर सब अच्छा ही कहा है. दिया ने बताया कि- "मुझे लगता है कि मान्यता एक ऐसी इंसान हैं जो आत्मविश्वासी हैं. मेरी उनके साथ सालों से बातचीत होती रहती है और इसी वजह से मुझे लगता है कि वो संजय की जिंदगी की एंकर हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Diwali से पहले ही 'गोलमाल अगेन' v/s 'सीक्रेट सुपरस्टार' की धमाकेदार Opening

श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी भी पानी में जलपरी सी नजर आई

कैटरीना ने दुल्हन बन गुनगुनाया, दुल्हन बनू में तेरी....

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -