श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी भी पानी में जलपरी सी नजर आई
श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी भी पानी में जलपरी सी नजर आई
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार रही अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जल्द ही फिल्मो में अपना डेब्यू करने जा रही है. ऐसे में यह जरुरी हो जाता है कि उनके अपोजिट अभिनेता कौन होगा. तो हम आपके लिए लाये है श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के डेब्यू की पूरी खबर. दरअसल खबरे है कि जाह्नवी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म शिद्दत से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन करेंगे अभिषेक वर्मन. अब यह तो रही जाह्नवी कि बात अबकी बार श्रीदेवी ने अपनी दूसरी बेटी ख़ुशी कपूर को भी प्रस्तुत किया है. खबर है कि अभी कुछ समय पहले ही अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपनी छोटी बेटी खुशी के साथ इंस्टा पर एक तस्वीर पोस्ट की थी.

इस तस्वीर में खुशी ब्लैक ड्रेस में बेहद सेक्सी नजर आ रही थी. अब एक बार फिर से ख़ुशी का जलपरी लुक हमे देखने को मिल रहा है. जी हां श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी खबरों में हैं और वह भी अपने एक वायरल होते फोटोज के चलते. खुशी कपूर के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्‍हें एक फेन पेज ने शेयर किया है. स्‍टार किड्स की अपडेट्स देने वाले इस फेनपेज ने खुशी की फोटो शेयर की हैं, जिनमें वह बिकिनी में बीच पर मस्‍ती करती नजर आ रही हैं.

खुशी की इन फोटोज के सोशल मीडिया पर वायरल होने में जरा सी भी देर नहीं लगी. इनमें से एक फोटो में खुशी बिकिनी में एक कैप और बड़े साइज के सनग्‍लास पहने नजर आ रही हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक फोटोशूट में सभी बंदिशे तोड़ दी थी पूजा बेदी की माँ ने

श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर की बिकनी फोटोज हुई वायरल

अभिनेत्री भैरवी गोस्वामी ने दिया बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को लेकर बड़ा बयान

तय डेट से एक हफ्ते पहले रिलीज़ होगी 'तुम्हारी सुलु'

पापा संग खेलती इनाया का पहला फोटो शेयर किया मम्मी सोहा ने

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -