Diwali से पहले ही 'गोलमाल अगेन' v/s 'सीक्रेट सुपरस्टार' की धमाकेदार Opening
Diwali से पहले ही 'गोलमाल अगेन' v/s 'सीक्रेट सुपरस्टार' की धमाकेदार Opening
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी जिनकी आगामी बहुचर्चित फिल्म 'गोलमाल अगेन' के आजकल खूब चर्चे हमे सुनने को मिल रहे है. फिल्म 'गोलमाल अगेन' का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है. और जैसी कि उम्मीद थी फैंस ट्रेलर देखकर क्रेजी हो चुके हैं. ट्रेलर के बाद दर्शक अब फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. बता दें, रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' दिवाली पर यानि की 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. जिस दिन रोहित शेट्टी की यह फिल्म रिलीज होगी उसके एक दिन पहले ही आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार रिलीज होगी.यानि की टक्कर तो पक्की है. ऐसे में इस साल की दो बहुप्रतीक्षित फिल्में एक के बाद एक दिवाली पर रिलीज होने वाली है.

19 अक्टूबर को जहां आएगी आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार.. वहीं 20 अक्टूबर को रिलीज होगी रोहित शेट्टी की धमाकेदार फिल्म 'गोलमाल अगेन'. बता दें, फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है और काफी अच्छे परिणाम सामने आए हैं. दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग धड़ाधड़ की जा रही है. रिपोर्ट्स है कि इनकी लोकप्रियता को देखते हुए पड़ोसी देश पाकिस्तान ने दोनों ही फिल्मों की शोज को बढ़ाने का फैसला लिया है.

एडवांस बुकिंग की स्थिति को देखते हुए साफ है कि गोलमाल अगेन और सीक्रेट सुपरस्टार धमाकेदार ओपनिंग देने वाली है. ट्रेड पंडितों की मानें तो दोनों फिल्में मिलकर 25-30 करोड़ की ओपनिंग दे सकती है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक फोटोशूट में सभी बंदिशे तोड़ दी थी पूजा बेदी की माँ ने

श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर की बिकनी फोटोज हुई वायरल

अभिनेत्री भैरवी गोस्वामी ने दिया बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को लेकर बड़ा बयान

तय डेट से एक हफ्ते पहले रिलीज़ होगी 'तुम्हारी सुलु'

पापा संग खेलती इनाया का पहला फोटो शेयर किया मम्मी सोहा ने

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -