सेक्स रैकेट कांड में गिरफ्तार हुई भोजपुरी एक्ट्रेस को लेकर खुले कई राज, जानकर होगी हैरानी
सेक्स रैकेट कांड में गिरफ्तार हुई भोजपुरी एक्ट्रेस को लेकर खुले कई राज, जानकर होगी हैरानी
Share:

मुंबई: हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने के मामले में मुंबई पुलिस ने गोरेगांव के एक होटल से भोजपुरी अभिनेत्री सुमन कुमारी को गिरफ्तार किया है। 24 वर्षीय अभिनेत्री इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में दलाल के रूप में काम कर रही थी। ग्राहक के पास मॉडल लड़कियां भेजने के एवज में यह अभिनेत्री एक रात के 50 हजार से लेकर 80 हजार रुपए तक मांगती थी।

मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच के अनुसार, टीम को आरे कॉलोनी के क्षेत्र में रॉयल पाम होटल में सेक्स रैकेट की खबर प्राप्त हुई थी। पुलिस टीम ने इस आधार पर एक फर्जी ग्राहक बनाकर एक पुलिसकर्मी भोजपुरी अभिनेत्री के पास भेजा तथा डील की। जिसमें दलाल बनी अभिनेत्री ने एक मॉडल के हिसाब 50 से 80 हजार रुपए की मांग की थी। अभिनेत्री ने पुलिस के भेजे गए फर्जी ग्राहक को आरे कॉलोनी में स्थित रॉयल पाम होटल में भेजा, जहां पर मॉडल्स पहले से उपस्थित थीं। सोशल सर्विस ब्रांच की टीम ने मौके पर ही पैसे लेते हुए अपराधी अभिनेत्री को गिरफ्तार किया तथा मौके पर उपस्थित 3 मॉडल्स को रेस्क्यू किया। 

पुलिस ने बताया कि भोजपुरी अभिनेत्री लोगों को मॉडल्स सप्लाई करती थी। ये मॉडल्स फिल्मों में करियर बनाने के लिए मुंबई आई थीं, मगर आर्थिक तंगी जैसे मुश्किल समय से गुजर रही थीं तथा उन्हें अपनी लाइफ स्टाइल को मेंटेन बनाए रखने के लिए पैसों की आवश्यकता थी। ऐसी ही मॉडल्स से भोजपुरी अभिनेत्री कॉन्टैक्ट करती तथा उन्हें देह व्यापार के लिए मजबूर करती। हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में पकड़ी गई भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री और दलाल ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। वह 'लैला मजनू' जैसी भोजपुरी फिल्म समेत और 'बाप एक नंबरी, बेटा दस नंबरी' जैसे भोजपुरी कॉमेडी शो में दिखाई दे चुकी है। भोजपुरी इंडस्ट्री के अतिरिक्त अभिनेत्री ने हिंदी, पंजाबी एवं अन्य क्षेत्रीय भाषाओं के ओटीटी शो और सॉन्ग एल्बम में भी काम किया है। फिलहाल सोशल सर्विस ब्रांच ने FIR दर्ज कर अपराधी अभिनेत्री को गिरफ्तार कर लिया है। 

'बैंक में कुछ हो न हो, पर कपिल शर्मा के हो जाओ एक बारी', आखिर क्यों ऐसा बोले रैपर रफ़्तार

शैलेश लोढ़ा ने 'तारक मेहता...' शो के मेकर्स के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, जानिए वजह

'हम बेस्ट फ्रेंड्स नहीं हैं...', अनुपमा संग अपने रिश्ते पर बोले वनराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -