'बैंक में कुछ हो न हो, पर कपिल शर्मा के हो जाओ एक बारी', आखिर क्यों ऐसा बोले रैपर रफ़्तार
'बैंक में कुछ हो न हो, पर कपिल शर्मा के हो जाओ एक बारी', आखिर क्यों ऐसा बोले रैपर रफ़्तार
Share:

टीवी का चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' प्रत्येक वीकेंड दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए नए एपिसोड्स लेकर आता है। प्रत्येक वीकेंड इस शो में नई कास्ट और स्टार्स भी आते हैं। लेकिन कपिल शर्मा ने अपने शो का पहले के अनुसार, कुछ पैटर्न बदला है। कपिल, अब अपने शो पर रैपर, मोटिवेशनल स्पीकर्स, कॉमेडियन्स, सिंगर्स, वेटरन एक्टर्स एवं उन लोगों को भी बुलाते हैं जो अब इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं। लेकिन हां, अपने जमाने में हिट जरूर रहे हैं।

वही हाल ही में रैपर रफ्तार ने कपिल के शो की पोल खोली। उन्होंने लाइव स्ट्रीम वीडियो में कहा कि कपिल का शो सिर्फ 'शोशाबाजी' करता है। उनके शो पर सिर्फ वही लोग आते हैं जो मशहूर हैं, जिससे उनकी रेपुटेशन और बढ़ सके। रफ्तार ने कहा, "बेसिकली, क्या होता है, देख हमने काम कर लिया, वहां जाकर यह दिखाना होता है कि हम बहुत बड़े हैं। शोशाबाजी होती है। जनता के सामने इज्जत बन जाती है। बहुत बड़े लगते हैं। घर पर जब मां-बाप देखते हैं तो वह अपने बच्चे के लिए बोलते हैं कि वो द कपिल शर्मा शो पर आया था। गली- कूचे में हवा बन जाती है, नही तो उसका रियल वर्ल्ड में कुछ वैल्यू नहीं है।"

वही रफ्तार यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि लोगों के बैंक अकाउंट में अधिक पैसा न हो, लेकिन वह स्वयं के लिए यह सोचने लगते हैं कि वह बहुत बड़े स्टार बन गए हैं। उन्होंने जिंदगी में बहुत कुछ अचीव कर लिया है। सेलिब्रिटी, सोशल टाइप वाली आइटम है। मतलब वहां चले गए तो कुछ अचीव कर लिया जिंदगी में। बाकी बैंक में कुछ हो न हो, कपिल शर्मा के हो जाओ एक बारी। आपको बता दें कि रफ्तार ने जो भी कुछ कपिल शर्मा के बारे में लाइव स्ट्रीम वीडियो के चलते कहा, वह पूरा पार्ट वीडियो से डिलीट कर दिया गया है। इसके अतिरिक्त 'द कपिल शर्मा शो' से इस सीजन कृष्णा अभिषेक भी नदारद दिखाई दे रहे हैं। कृष्णा अभिषेक ने शो को पैसों के कारण क्विट किया। 

श्री राम के जयकारे के साथ रिलीज हुआ 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर, जबरदस्त अवतार में नजर आए प्रभास

ऑनलाइन लीक हो गई सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान

ब्रिटिश पत्रकार को समोसा खाना सिखाती नजर आई ऐश्वर्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -