हरियाणा: खाना खाते-खाते जेल में छिड़ गई गैंगवॉर, कई कैदी हुए घायल
हरियाणा: खाना खाते-खाते जेल में छिड़ गई गैंगवॉर, कई कैदी हुए घायल
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के झज्जर की दुलीना जेल में गैंगवार का केस सुनने के लिए मिला है. यहां जेल में बंद अनिल गंजा और शेखर बूपनिया गैंग के मध्य किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था और दोनों की तरफ से जेल में एक दूसरे पर हमला कर डाला. कहा जा रहा है कि इस घटना में आधा दर्ज कैदी बुरी तरह से जख्मी हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए झज्जर के नागरिक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

यह घटना खाना खाने के दौरान हुई, इस मारपीट में किसी के गंभीर रूप से जख्मी होने की बात भी सुनने के लिए मिली है. लेकिन जिस तरह नुकीले हथियारों का उपयोग किया गया उसने जेल प्रबंधन की नींद जरूर हराम कर दी है.  ख़बरों की माने तो झज्जर की दुलीना जेल में अनील गंजा और शेखर बूपनिया गैंग के लोग कई बंद हैं. इन्हीं के बीच किसी बात को लेकर खाना खाते वक़्त झगड़ा शुरू हो गया और बात खूनखराबे तक आ पहुंची. 

वहीं जेल प्रबंधन का कहना है कि गैंगवार की जानकारी भी मिली है. तुरंत ही मौक पर पहुंचकर स्थिति को अपने हाथों में लिया गया. मारपीट में जख्मी हुए अपराधियों को इलाज के लिए झज्जर के नागरिक हॉस्पिटल भेज दिया गया. दुलीना पुलिस चौकी प्रभारी व झज्जर के DSP राहुल देव शर्मा भी अस्पताल पहुंचे और केस की छानबीन भी करना शुरू कर दी है.

'उस बाउंसर का हाथ काट के मुझे दो, जिसने मेरे बेटे को मार दिया', नोएडा में मारे गए बृजेश राय के पिता का झलका दर्द

दोहरे हत्याकांड से दहला प्रयागराज, प्रापर्टी डीलर ने 2 लोगों को गोली से उड़ाया

पत्नी ने नहीं बनाया ताजा खाना तो भड़के पति ने उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -