खाई में वैन गिरने से गई कइयों की जान
खाई में वैन गिरने से गई कइयों की जान
Share:

जम्मू: आज के समय में यह बात तो बहुत आम सी हो गई है कि हर दिन कोई न कोई किसी हादसे का शिकार हो गया है। लेकिन फिर भी इन हादसों ने लोगों के दिल और दिमाग में डर का माहौल बनाकर रख दिया है। जिसके बाद से लोगों में मन में एक ही सवाल है कि आज के समय में हम अपने घरों में सुरक्षित है भी या नहीं। वहीं एक ऐसा ही केस आज हम आपके लिए लाए है जिसे सुनने के बाद आपका दिमाग पूरी तरह से हिल उठेगा। जी हां ये केस है उधमपुर जिले के चिनैनी का है। 

चिनैनी-पट्टनगढ़ मार्ग पर राजी नामक स्थान पर एक वैन के खाई में गिरने से 2 नवजात समेत 4 लोग मौत का शिकार हो चुके है, जबकि 4 लोग घायल हुए हैं। मृतकों की पहचान शानो देवी (20) पत्नी अजीत कुमार निवासी पट्टनगढ़, उनके दोनों नवजात और कृष्णा (55) के रूप में हुई है। वहीं, घायलों में संतोष कुमार (20), अजीत कुमार (24), रेशमा देवी (25) और मिया देवी (50) सभी निवासी पट्टनगढ़ के रूप में की गई है।

सूत्रों के मुताबिक शनिवार प्रातः प्रसव पीड़ा होने पर पट्टनगढ़ से CHC चिनैनी लाई जा रही गर्भवती महिला ने रास्ते में एक बच्चे को जन्म दिया, इसके उपरांत राजी नामक स्थान पर वैन (JK02CL 1654) खाई में गिर गई। घटना में गंभीर रूप से घायल 8 लोगों को CHC चिनैनी लाया गया। यहां पर उपचार के बीच महिला ने बच्ची को जन्म दिया और कुछ ही वक़्त के उपरांत दोनों की मौत की जान चली गई है। वहीं, गंभीर रूप से घायल नवजात और कृष्णा नामक व्यक्ति को जिला हॉस्पिटल रेफर किया जहां दोनों का दम निकल गया।

कांग्रेस विधायक के दावे पर कुमारस्वामी ने दी सफाई, बताया किस वजह से गए थे कोलंबो

देश भर में बढ़ता जा रहा है रिकवरी का आंकड़ा, जल्द मिल सकता है कोरोना से निजात

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से मिलने के लिए युवती ने किया ऐसा काम, किया सभी को हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -