एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से मिलने के लिए युवती ने किया ऐसा काम, किया सभी को हैरान
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से मिलने के लिए युवती ने किया ऐसा काम, किया सभी को हैरान
Share:

आगरा: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के जनपद मैनपुरी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. किशनी इलाके से एक किशोरी फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से मिलने के लिए घर से भाग गई. पुलिस ने उसको नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया. शनिवार को युवती को थाने लाया गया. पुलिस की पूछताछ में युवती ने बताया कि वह मुंबई जाकर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से मिलना चाहती थी. 

इसी कारण वह घर से भाग गई थी. युवती के गुमशुदा होने से परिजन परेशान तथा चिंतित हो गए थे. उसके सही सलामत मिलने पर उन्होंने राहत की सांस ली. वही किशनी थाना इलाके के एक गांव रहवासी युवती कुछ दिन पहले घर से गेहूं पिसाकर लाने की बात कहकर निकली थी. इसके पश्चात् वह घर नहीं लौटी. बहुत खोजबीन के पश्चात् भी जब कोई पता नहीं लगा. तब भाई की तरफ से थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दायर कराई गई थी. 

मैनपुरी पुलिस युवती की खोजबीन में जुटी हुई थी. इस के चलते युवती की लोकेशन दिल्ली में मिली. इस पर पुलिस दिल्ली के लिए रवाना हो गई. पुलिस ने युवती को दिल्ली में एक रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया. शनिवार को पुलिस उसे किशनी थाने लेकर पहुंची. वही पूछताछ में उसने बताया कि वह मुंबई जाना चाहती थी. उसने टेलीविज़न पर एक प्रोग्राम देखा था. इसके पश्चात् से वह एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से बहुत प्रभावित है. वह मुंबई जाकर एक्ट्रेस से मिलना चाहती थी. मुंबई जाने के लिए उसने घर से पांच हजार रुपये भी चुराए थे. पुलिस ने युवती का मेडिकल कराया. इसके पश्चात् उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया. वही इस मामले ने सभी चौंका दिया है.

कोरोना: उत्तराखंड में विधायक समेत 1115 नए मरीज आये सामने

दिल्ली दंगा: चार्जशीट में अपना नाम आते ही 'आगबबूला' हुआ सीताराम येचुरी, केंद्र पर लगाए गंभीर इल्जाम

14 सितम्बर से शुरू हो रहा संसद का मानसून सत्र, इन मुद्दों पर घिर सकती है मोदी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -