एक ही दिन में हुए कई बड़े हादसे, फिर आपस में 10 वाहनों की हुई भिड़ंत
एक ही दिन में हुए कई बड़े हादसे, फिर आपस में 10 वाहनों की हुई भिड़ंत
Share:

लखनऊ: हिंदुस्तान में जैसे-जैसे राज्यों में कोरोना का प्रकोप कम होता हुआ नज़र आ रहा है। वैसे-वैसे ही हिंदुस्तान में अन्य अलग गंभीर परिस्तिथियों का शिकार बनते जा रहे है । इन परिस्तिथियों में चाहें हिंदुस्तान में आई प्राकृतिक आपदा हो या कृषकों द्वारा चलाया जा रहा आंदोलन हो या फिर कोई गंभीर दुर्घटना हुई। नए वर्ष में एक बार फिर इतना कुछ भारत को देखना पढ़ रहा है। ऐसे हालातों के मध्य उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के पास से एक और अन्य सड़क दुर्घटना की खबर केस आ गई है। इस हादसे के तहत 10 वाहन एक साथ आपस में भिड़ चुके है।

10 वाहन आपस में भिड़े: जहां इस बात का पता चला है कि यमुना एक्सप्रेस वे आज यानी शनिवार की सुबह एक बड़ा दुर्घटना का शिकार हो गए है। यह हादसा कुछ फिल्मी सीन की तरह दिखाई दे रहे है। आपने इस तरह का दृश्य किसी मूवी में जरूर देखा होगा। इस दुर्घटना के तहत 10 से अधिक वाहन एक के बाद एक करके आपस में टकरा गए। जिससे बड़ा हादसा हो गया। इस घटना को कोहरे का कहर कहा जा रहा है। इस दुर्घटना में कई लोगों के जख्मी होने की खबर हैं। हालांकि, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर मैनपुरी और फिरोजाबाद की सीमा के पास पहुंची और घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया।

क्रेन से हटवाने पड़े वाहन: पुलिस ने कहा है कि, इस घटना में क्षतिग्रस्त हुए वाहनों को हटवाने में पुलिस को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा क्योंकि, इस सड़क दुर्घटना में कई वाहनों की बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। सभी वाहन आपस में इस कदर उलझ से गए थे कि, उन्हें क्रेन की सहायता से हटाया गया। घटना स्थल पर पहुंच कर पुलिस ने घायल यात्रियों को वाहनों से निकालने का कार्य शुरूकर दिया गया है। कई घायल यात्री सैफई रेफर कर दिए गए हैं। बता दें, यह हादसा लखनऊ एक्सप्रेसवे के किलोमीटर 77 दुरी पर हुआ। यह सभी वाहन आगरा से लखनऊ की ओर जा रहे थे

गुजरात के CM रहते समय पीएम मोदी को हुए अनुभवों पर आधारित है बजट- निर्मला सीतारमण

घना कोहरा बना हादसे का कारण, आपस में भिड़े 6 वाहन

भारत में आज से शुरू हुआ कोरोना वैक्सीन बूस्टर शॉट का दूसरा दौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -