घना कोहरा बना हादसे का कारण, आपस में भिड़े 6 वाहन
घना कोहरा बना हादसे का कारण, आपस में भिड़े 6 वाहन
Share:

लखनऊ: घटना और दुर्घटना इन दोनों शब्दों को सुनते ही आम जनता के मन में कई तरह से डर पैदा होने लगता है, वहीँ हर दिन कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है जिसे सुनने के बाद हर किसी की रूह हिल जाती है, इतना ही नहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। 

कानपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) मोहित अग्रवाल ने कहा कि शनिवार सुबह तकरीबन 4 बजे लखनऊ से आगरा जा रही एक कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गयी जिससे कार में सवार 6 यात्रियों की जान चली गई है। उन्होंने कहा कि यह दुर्घटना घने कोहरे की वजह से हुआ है। आईजी ने कहा कि पुलिस दल मौके पर पहुंच गया है और शवों को कार से बाहर निकाल लिया गया है।

जंहा इस बात का पता चला है कि  ग्रेटर नोएडा में कोहरे के कारण से विज़िबिलिटी कम होने की वजह से यमुना एक्सप्रेसवे पर कम से कम 6 वाहन आपस में टकरा गई। घटना में लगभग 12 लोग घायल हुए जिन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल पर पुलिस मौजूद। मिली जानकारी के अनुसार राजधानी दिल्ली में आज प्रातः कोहरा छाए रहने से विज़िबिलिटी बहुत कम हुई है। मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

 

विस्तारा इस दिन से मुंबई और मालदीव के बीच शुरू करेगी उड़ानें

लखनऊ विकास प्राधिकरण में बड़ा घोटाला, तहसीलदार- सीईओ पर FIR दर्ज

प्रियंका गांधी का हमला, कहा- किसानों के लिए नहीं बल्कि पूंजीपतियों के लिए धड़कता है पीएम मोदी का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -