Priyamani का बड़ा बयान, कहा-
Priyamani का बड़ा बयान, कहा- "बॉलीवुड में साउथ इंडियन एक्टर्स के लिए..."
Share:

अभिनेत्री प्रियामणि हाल ही में वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में मनोज बाजपेयी संग दिखाई दी थीं. बीते दिनों एक सक्षात्कार में प्रियामणि ने कहा है कि आखिर बॉलीवुड मूवीज में लोग साउथ इंडियन फिल्म स्टार्स को किसी तरह उनकी इमेज को दिखा रहे है. अभिनेत्री का बोलना है कि बॉलीवुड मूवी में केरल और चेन्नई के स्टार्स की हिंदी भाषा को अलग एक्सेंट को भी दिखाया जाने वाला है. साउथ इंडियन किरदारों को हिंदी मूवी में अलग तरह से रिप्रिजेंट भी कर दिया है. खासकर हेमा मालिनी, रेखा और श्रीदेवी के बाद. 

प्रियामणि ने खोली पोल: बॉलीवुड ऑडियन्स के मध्य आजकल साउथ सिनेमा बहुत पॉपुलर हो चुका है. इसपर प्रियामणि ने बॉलीवुड हंगामा संग बातचीत में बोला, "आखिरकार, लोगों  के मध्य साउथ के लोग पॉपुलर हो चुके है. वहां का टैलेंट लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है. एक समय था, जब श्रीदेवी, रेखा, हेमा मालिनी और वैजयंतीमाला बॉलीवुड पर राज करती थीं. जिसके उपरांत साउथ का कोई एक्टर उनके जैसा दिखाई नहीं दे रहा है. हमने सिर्फ बॉलीवुड में हिंदी बोलने वाले लोगों को देखा. ये लोग साउथ इंडियन स्टार्स को इस तरह दिखाते थे कि उन्हें ठीक से हिंदी बोलनी बिलकुल भी नहीं आती है. हमारी भाषा का मजाक उड़ाते हुए कहते थे अइयो, कैसा जी, क्या बोलता जी." 

प्रियामणि का कहना है कि अब चीजें बदल बदलती हुई नज़र आ रही है. मैंने कई मूवीज देखी हैं. और किसी में भी यह नहीं देखा कि साउथ इंडियन्स इस तरह से हिंदी खराब तरीके से बोल रहे है. शायद, यह केवल बॉलीवुड के लोगों का ही वर्जन है जो साउथ इंड‍ियन्स को लेकर खराब हिंदी बोलने की धारणा भी बना चुके है. शायद वे लोग कई ऐसे लोगों से मिले हों जो हिंदी ठीक ढंग से न बोलते रहे हो. आज हम कई ऐसे साउथ इंडियन लोगों को देख पा रहे हैं जो बॉलीवुड में काम कर रहे हैं. सक्सेसफुल हैं. आज मैं खुश होती हूं कि कहीं न कहीं साउथ इंडियन टैलेंट को भी सराहा जा चुका है. 

लोगों ने बुलाया 'काली', बॉडी शेमिंग पर प्रियामणि ने बयां किया दर्द: कुछ ख़बरों की माने तो प्रियामणि ने साउथ सिनेमा में बहुत काम किया है. इन्होंने तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में देखा गया है. यह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण संग फिल्म 'चेन्नई एक्स्प्रेस' में काम कर चुकी हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Mani Raj (@pillumani)

लता मंगेशकर को वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाया, जानिए कैसी है तबियत

बहुत बदल चुका है कोई मिल गया मूवी का बिट्टू सरदार, फोटोज देख चकरा जाएंगे आप

रानू मंडल ने अपने अंदाज में गाया कच्चा बादाम, यूजर्स बोले- 'ओ भाई मारो मुझे मारो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -