बहुत बदल चुका है कोई मिल गया मूवी का बिट्टू सरदार, फोटोज देख चकरा जाएंगे आप
बहुत बदल चुका है कोई मिल गया मूवी का बिट्टू सरदार, फोटोज देख चकरा जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड मूवीज में कई कलाकार बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करके अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हो चुके है. इस कलाकारों का अभिनय को बचपन में भी उतना ही पसंद किया गया था जितना की आज भी किया जाता है. ये उस समय में अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीतने में कामयाब हो चुके है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मूवी कोई मिल गया (Koi Mil Gaya) तो आपको याद तो होगी ही. इस मूवी में एक क्यूट से बच्चे ने सरदार का रोल प्ले किया था. ये बच्चा ऋतिक रोशन के बेस्टफ्रेंड्स में से एक रहा. हम बात कर रहे हैं बिट्टू सरदार के बारें में. जिसने अपनी क्यूटनेस और मजाकिया बातों से सभी को इंप्रेस कर दिया था. बिट्टू सरदार का किरदार निभाने वाला ये बच्चा अब बड़ा  हो चुका है. जी हां बिट्टू सरदार का किरदार अनुज पंडित शर्मा (Anuj Pandit Sharma) ने निभाया था. अनुज अब बड़े हो गए हैं और बहुत हैंडसम भी लगने लगे हैं.

अनुज सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हुए दिखाई देते है. अनुज का लुक एकदम बदल चुके हो गया है जो उनके फैंस को बहुत पसंद आने लगा है. अनुज अब 25 वर्ष के हो चुके है और एक्टिंग की दुनिया में एक बार फिर कदम रख चुके हैं.

अनुज की तस्वीर हुई वायरल: अनुज ने हाल ही में अपनी एक फोटोज भी साझा की है. जिसमें वह ब्लू शर्ट और ब्लैक डेनिम पहने दिखाई दे रहे है. तस्वीर में उन्होंने अपने हाथ पॉकेट में डाले हुए हैं. अनुज फोटो में कूल पोज देते दिखाई दे रहे है. अनुज ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- तेरे मरने पे बहुत रोएंगे. तेरे रोने पे कौन मरता है.

फैंस ने किए कमेंट: अनुज के फैंस को उनका ये लुक बहुत पसंद आ रहा है. वह ढेर सारे कमेंट्स भी करने में लगे हुए है. एक फैन ने लिखा- वाओ. वहीं कई फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी पोस्ट की. अनुज कई TV सीरियल्स में भी दिखाई दे चुके है. वह आखिरी बार परवरिश के सीजन 2 में दिखाई दे चुके है. इसके अलावा वह टोटल सियापा में भी नजर आ चुके हैं.

 

 

रानू मंडल ने अपने अंदाज में गाया कच्चा बादाम, यूजर्स बोले- 'ओ भाई मारो मुझे मारो'

कोरोना पॉजिटिव हुईं काजोल, बेटी की आ रही याद

टी सीरीज के इस गाने में बिना मेकअप के नज़र आई थी कशिका कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -